Success Story

कभी साइकिल के लिए तरसने वाले यह भोजपुरी स्टार, आज हैं करोड़ों के मालिक

एक समय में साइकिल को तरसने वाले भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव आज अपनी मेहनत से करोड़ों के मालिक हैं।

आपने जरूर सुना होगा कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती,जहां इस भोजपुरी स्टार ने अपनी मेहनत और लगन से वो कर दिखाया है जिसका इन्होंने सपना देखा था। हम किसी और की नहीं बल्कि भोजपुरी स्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव की बात कर रहे है।

खेसारी लाल ने अपने करियर की शुरुआत “साजन चले ससुराल” से की थी।इस फिल्म के लिए उन्हें ₹11000 मिले थे। पर उन्हें कहां पता था कि उनकी अब किस्मत बदलने वाली है। खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेता माने जाते हैं। पर आप यह सोच भी नहीं सकते कि भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले खेसारी लाल क्या करते थे।

खुद खेसारी लाल यादव ने एक इंटरव्यू में अपनी पुरानी बातों को साझा करते हुए यह बताया कि वह पहले दिल्ली में लिट्टी चोखा का स्टॉल लगाते थे,जिसमें उनकी पत्नी भी उनकी मदद करती थी। भले ही एक्टिंग शुरू करने से पहले खेसारी लाल ने अपनी पत्नी चंदा देवी से शादी कर ली पर इससे उनके फिल्मी करियर पर कोई असर नहीं पड़ा।

मीडिया से एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी ने अपनी आर्थिक स्थिति को साझा करते हुए चर्चा किया और बताया कि शादी के लिए उनके पास पैसे नहीं थे उनके ससुर ने बेटी की शादी के लिए अपनी भैसे तक बेच दी थी।

खेसारी लाल ने कहा कि चंदा से शादी करने के बाद मेरी किस्मत पूरी तरह से बदल गई। आज खेसारी लाल के दो बच्चे हैं और उनके पास आज वह सब कुछ है जिनके लिए वह कभी तरसते थे।आपको खेसारी लाल यादव के बारे में एक दिलचस्प बात बता दे कि वह केवल एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी माने जाते हैं।

फिल्मों में वह कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं जहां कई मौकों पर काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव को स्टेज शेयर करते देखा गया है। केवल स्टेज पर ही नहीं बल्कि काजल फिल्मों में भी खेसारी लाल के साथ नजर आती है।

आज स्थिति यह है कि जहां भी खेसारी लाल का शो आयोजित होता है वहां पर लाखों लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। जहां लोग पूरी तरह से उनके शो का आनंद लेते नजर आते हैं।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: