अयोध्या: BJP नेता अपर्णा यादव ने राज ठाकरे का अयोध्या आने का किया स्वागत, लेकिन रखी शर्त


अयोध्या: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे(raj thakre) के राम नगरी अयोध्या(ayodhya) आने को लेकर सियासत गर्म आ चुकी है। कोई उनके विरोध में तो कोई उनके समर्थन में बात कर रहा है। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह(braijbhooshan) और इकबाल अंसारी (iqbal ansari)उनके विरोध में खड़े हैं तो वही अयोध्या(ayodhya) के सांसद लल्लू सिंह के समर्थन की बात कर रहे हैं। इसी बीच बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने भी अपनी बात रखी है। अपर्णा यादव ने राज ठाकरे के अध्याय दौरे का स्वागत किया है लेकिन उन्होंने इसके लिए एक शर्त भी रखी है।

Weather: प्रदेश में आज भी जारी रहेगा प्रचंड गर्मी व लू का दौर, जानें कब मिलेगी राहत

गौरतलब है कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राज ठाकरे के आने के फैसले का स्वागत किया है लेकिन  अपर्णा यादव ने एक ट्वीट में लिखा कि राज ठाकरे का यहां स्वागत है। रामलला के दर्शन करें क्योंकि श्री राम सबके लिए पूजनीय हैं हालांकि अपर्णा यादव ने अनुरोध किया कि जब हत्या से घर लौटे तो या कसम खाएंगे आज के बाद यूपी वासियों या उत्तर भारतीयों पर पहले की तरह कोई अभद्र टिप्पणी नहीं करेंगे।

ज्ञानवापी मस्जिद मामला: परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू, 52 लोगों की टीम मौजूद

वहीं दूसरी तरफ अध्याय से सांसद लल्लू सिंह ने राज ठाकरे का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे पर हनुमान जी की कृपा है इसलिए वह श्री राम की शरण में आ रहे हैं। राम भक्तों के सेवक होने के नाते हैं वह हर उस व्यक्ति का स्वागत करते हैं जो राम लला की शरण में आना चाहता है। इतना ही नहीं सांसद लल्लू सिंह ने ठाकरे को सलाम दी कि अपने और महाराष्ट्र के कल्याण को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शरण में जाएं।

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: