Delhi

मौत की रिपोर्ट लिखने के लिए एएसआई ने मांगे पैसे! क्या है मामला?

राजधानी दिल्ली से लगे एक गाजियाबाद पुलिस का एक और कारनामा सुनने को मिल रहा है दरअसल भ्रष्टाचार के आरोपों से गाजियाबाद पुलिस एक बार फिर गिरती हुई नजर आ रही है. यह पूरा मामला भोजपुर और लोनी बॉर्डर के बाद विजयनगर पुलिस काहे जहां पुलिस ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए सड़क हादसे में बेटे की मौत की रिपोर्ट लिखवाने गए पिता से रिश्वत मांग ली ( ASI asked for money ). थाने में शिकायत करने के बाद कोई सुनवाई ना होने पर पीड़ित ने SSP से गुहार लगाई जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज हो सकी की शिकायत के आधार पर एसएसपी ने मामले की जांच का आदेश दिया है ।

ASI asked for money

पीड़ित द्वारा बताया गया कि 28 मई को उनका 25 वर्षीय बेटा उमेश हाईवे स्थित कृष्णा इंटर कॉलेज के सामने ट्रक की चपेट में आ गया और हादसे में उमेश की जान चली गई नगर कोतवाली के बालूपुर मोहल्ले में रहने वाले राकेश कश्यप ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर परिवार की आजीविका चलाते हैं।

यह भी पढ़े : भगवान शिव के आपत्तिजनक स्टिकर को लेकर इंस्टाग्राम के खिलाफ शिकायत

राकेश का आरोप है कि हादसे की सूचना पर बाईपास चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हादसे में बेटे को गंवाने के बाद उन्होंने पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई थी। राकेश कश्यप का आरोप है कि बाईपास चौकी इंचार्ज राजकुमार ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय कहा कि बेटा तो मर गया है। रिपोर्ट के चक्कर में मत पड़ो। चुपचाप बेटे की बाइक व मोबाइल ले जाओ।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button