इन स्मार्टफोन्स के लिए रोल आउट हुआ Android 13, देखें लिस्ट 


Google Pixel यूजर्स  Android 13 के पहले डेवलपर पूर्वावलोकन के साथ नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं। Google ने Android 13 को Google I/O 2022 में पेश किया है। इसे सार्वजनिक बीटा रोलआउट के रूप में भी घोषित किया गया है। Android 13 का पहला सार्वजनिक बीटा Asus, Lenovo, Nokia, OnePlus, OPPO, Realme, Sharp, Tecno, Vivo, Xiaomi और ZTE पर डिवाइस के लिए उपलब्ध कराया गया है।

ओप्पो फाइंड एक्स5 प्रो

OPPO ने अपने फ्लैगशिप Find X5 Pro के लिए Android 13 बीटा 1 पर आधारित ColorOS का पहला डेवलपर प्रीव्यू जारी किया है। यह Android 13 का पहला चरण है। इसमें डेवलपर्स अपकमिंग ओएस के निर्माण के लिए साइन अप कर सकेंगे। यदि आप एक उन्नत यूजर्स  हैं, तो आप इसके सॉफ़्टवेयर की जाँच कर सकेंगे। कंपनी ने फाइंड एक्स5 प्रो में नए एंड्रॉइड 13 के प्रीव्यू वर्जन को डाउनलोड करने के लिए अपने सपोर्ट पेज पर एक रीजन-वाइज लिंक जारी किया है।

वनप्लस 10 प्रो

OnePlus ने OnePlus 10 Pro के लिए Android 13 Beta 1 को रोल आउट कर दिया है। उन्नत यूजर्स  और डेवलपर इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम के बीटा संस्करण को आज़मा सकते हैं। हालाँकि, इस संस्करण का उपयोग करने से पहले, यूजर्स ओं को अपने डिवाइस की फ़ाइलों का बैकअप लेना होगा।

रियलमी जीटी 2 प्रो

ओप्पो और वनप्लस की तरह रियलमी ने भी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन रियलमी जीटी 2 प्रो के लिए एंड्रॉइड 13 बीटा पर आधारित रियलमी यूआई के डेवलपर प्रोग्राम की घोषणा की है। भारत और दक्षिण एशिया के यूजर्स  इस रियलिटी डेवलपर पूर्वावलोकन में भाग ले सकेंगे। यूजर्स रियलमी के कम्युनिटी फोरम और सपोर्ट पेज पर एंड्रॉयड 13 बीटा से जुड़ी सभी जानकारियां पा सकेंगे।

 

Follow Us

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: