Corona Virus

आंध्रप्रदेश के कोविड केयर होटल में लगी आग, 7 लोगों की मौत,राहत व बचाव कार्य जारी 

कोरोनावायरस महामारी के बीच आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर आई है। विजयवाड़ा में स्वर्णा पैलेस होटल में सरकार ने कोविड केयर सेंटर बनाया गया था। जहाँ रविवार तड़के सुबह 5 बजे भयंकर आग लग गई। इस हादसे में अबतक 7 की मौत हो गई है, वहीं कई घायल हैं।

10 died in fire, corona virus facility in vijaywada hotel

 

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

विजयवाड़ा के स्वर्णा पैलेस होटल में कोरोना से संक्रमित मरीजों को रखा गया था। इस होटल में 22 मरीजों का इलाज किया जा रहा था। होटल कर्मचारियों को मिलाकर इस होटल में करीब 50 लोग थे। इनमें से कई आग में झुलस गए, पुलिस के मुताबिक, 7 लोगों की मौत हुई, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। विजयवाड़ा के पुलिस कमिश्नर के अनुसार 7 लोगों की मौत हुई है, सभी शवों को बाहर निकाला गया है।

बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. दमकल विभाग आग बुझाने में लगी है, बचाव कार्य जारी है। बताया गया कि आग सुबह 5 बजे लगी थी।

 

खिड़कियों से कूदते दिखे लोग

अचानक आग लगने की वजह से डर कर कई लोग ऊपर से कूद गए, वे भी बुरी तरह घायल हुए हैं। कोविड सेंटर के बाहर के कुछ वीडियोज भी आए हैं, जिसमे लोग होटल के पीछे खिड़कियों में लटके हुए हैं और खुद को आग और धुंए से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

गुजरात के कोविड हॉस्पिटल में लगी थी आग

इससे पहले गुरुवार को गुजरात के कोविड हॉस्पिटल में आग लग गई थी, जिसमें 8 कोरोना मरीजों की मौत हो गई थी। पीएम मोदी ने दुख जताते हुए मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपये मदद की घोषणा की थी। इस सीएम विजय रुपाणी ने जांच के आदेश दे दिए थे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: