EntertainmentSocial Media / Viral

अक्षय कुमार से ऐसी क्या गलती हो गई थी, कि उन्होंने ट्वीटर पर अपनी पत्नी से हाथ जोड़कर माफी मांगी

अक्षय तो हमेशा ही अपनी फिट बॉडी और एक्टिव मैन के रूप में जाने जाते हैं. इस  लॉकडाउन में तो उन्होंने एक मसीहे का काम किया है. यहां तक कि सबसे ज्यादा दानवीर और हमजोली भी कहे जानें वाले अक्षय ने आखिर ऐसे क्या कर दिया, कि उन्हें अपनी पत्नी से पेट पर लात न मारने की गुजारिश की.

बात कुछ ऐसी है, कि World Nenstrual Hygiene Day  कर मौके पर अक्षय ने अपनी फिल्म PADMAN के दो साल पूरे होने पर ट्वीट के जरिए  खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि फिल्म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए, मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे, जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं। इस #MenstrualHygieneDay मुझे उम्मीद है, कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे”
अक्षय ने ट्वीट में शब्द तो बड़े ही अच्छे लिखे हैं लेकिन उनसे एक गलती हो गई उन्होंने ये ट्वीट सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया है, जबकि फिल्म प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए. बात ये थीं और इतने पर ही ट्वींकल खन्ना ने सोशल साइट ट्वीटर पर एक जबरजस्त ट्वीट अक्षय कुमार को टैग  कर दिया.


इस ट्वीट को देखने के बाद अक्षय ने तुरंत एक ट्वीट किया, कि प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो मैं टीम को टैग करना भूल गया मैं प्रोडूसर से और पूरी टीम से मांफी मांगता हूं फिल्म डायरेक्टर आर बाल्की को लिखा कि आपके बिना फिल्म होना मुश्किल थी.  फिल्हाल ये प्यारी नोक झोल बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: