Bihar

आरजेडी सुप्रीमो से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, बिहार में गरमाई सियासत

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) बिहार के दिग्गज नेता व आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे जिसके बाद बिहार में सियासी उबाल देखने को मिलने लगा आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी में टूट की वजह से बड़ी सियासत हलचल पहले से ही देखने को मिल रही है। ऐसे में अखिलेश यादव से लालू प्रसाद यादव की मुलाकात जानकार बड़ी तैयारी मान रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों नेताओं की मुलाकात देश की राजधानी दिल्ली में हुई है।

Akhilesh Yadav

अखिलेश ने साझा की तस्वीर

आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तस्वीर को साझा करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा कि दिल्ली में माननीय लालू प्रसाद यादव जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य लाभ की सकारात्मक प्रगति जानी हम सब की तरफ से उनको स्वस्थ और सक्रिय जीवन की शुभकामनाएं।

यह भी पढ़े : आरा बैग कारोबारी हत्याकांड मामले में कुख्यात अपराधी खुर्शीद कुरैशी समेत 10 को सजा-ए-मौत

आपको याद हो कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक है ऐसे में शिष्टाचार की इस मुलाकात का राजनीतिक तार भी जोड़ा जा रहा है। इस बात से बिल्कुल भी नकारा नहीं जा सकता है की लालू प्रसाद का मुलायम सिंह यादव के परिवार से व्यक्तिगत संबंध है। दोनों के बीच समधी का रिश्ता है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button