PoliticsTrending

आगरा: बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग की शुरुआत

पहले दिन प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी शामिल होंगे

  • तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में 12 सत्र आयोजित किए जाएंगे

आगरा: भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की गद्दी हासिल करने के बाद संगठन को लगातार मजबूत कर रही है जिससे आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की गद्दी को आसानी से हासिल कर सकें। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा बुंदेलखंड के चित्रकूट में आयोजित किए गए प्रशिक्षण शिविर के बाद अब ताज नगरी आगरा में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण की शुरुआत आज से आगरा में हो रही है। आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित एस एन जी गोल्ड शार्ट में प्रशिक्षण की तैयारियां चल रही है। बताया जा रहा है कि तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में 12 सत्र आयोजित किए जाएंगे। तीन दिवसीय प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह करेंगे।

उधमपुर में मिनी बस के खाई में गिरने से हुआ बड़ा हादसा, इतने छात्र बुरी तरह से जख्मी

बता दें कि कार्यक्रम के पहले दिन प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी शामिल होंगे जोश शाम के आखिरी सत्र में नौजवान कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वही कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्य के भी शामिल होने की संभावना है। जबकि कार्यक्रम के संयोजक के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस कार्यक्रम के समापन सत्र को संबोधित करेंगे और युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के सामने आगे के कार्यक्रमों का खाका खींचेंगे और मिशन 2024 को सफल बनाने का मूल मंत्र देंगे।

बीजेपी के युवा पदाधिकारी होंगे शामिल

बीजेपी ब्रज क्षेत्र के युवा मोर्चा अध्यक्ष मनीष गौतम ने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग में पूरे प्रदेश के युवा मोर्चा के पदाधिकारी शामिल होंगे। कार्यक्रम में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी समापन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। प्रदेश प्रशिक्षण के जरिए नौजवानों को युवा मोर्चा बीजेपी को लेकर क्या संदेश दिया जाए कैसे नौजवानों की समस्या को दूर किया जाए।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: