Uttar Pradesh

आगरा : छलेसर फ्लाईओवर पर सड़क हादसे में चार लोगों की गई जान 

छलेसर फ्लाईओवर पर दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और करीब दर्जन भर लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि एक खड़ी हुई मेटाडोर में रोडवेज बस जा घुसी। हादसे में घायल लोगों को एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। 

जानकारी के अनुसार हाईवे स्थित छलेसर फ्लाईओवर पर  खराब खड़े केंटर में कानपुर से आगरा आ रही आगरा फोर्ट डिपो की रोडवेज बस पीछे से घुस गई। बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई और 10 से 12 लोग घायल हुए जिन्हें पुलिस ने एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा। सीओ मौके पर हैं।

यह भी पढ़ें :यूपी: हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे 19 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर रात को खराब हो गया था। कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था। तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी। इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई। 

तड़के जब यह हादसा हुआ उस समय ज्यादातर सवारियां सो रही थीं लेकिन टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई। जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला गया। इनमें से चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घायलों को एंबुलेंस से एसएन इमरजेंसी भेज दिया गया। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। 

वहीं मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में हेड कांस्टेबल के घर को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। बम डिस्पोजल दस्ता, डॉग स्क्वायड और मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची। घर की छानबीन की गई, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

जागृति विहार में शाम करीब 7:15 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में एक युवक ने सूचना दी कि हेड कांस्टेबल यतेंद्र सिंह के मकान को बम से उड़ा दिया जाएगा। उसके घर पर बम रख दिया गया है। जानकारी लगते ही मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह पहुंचे और उन्होंने पुलिस लाइन से बम डिस्पोजल दस्ता और डॉग स्क्वायड भी बुला लिए।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button