Jammu & KashmirTrending

तीन दशक बाद बड़े पर्दे पर फिल्मों का लुफ्त उठा सकेंगे कश्मीरी लोग, उपराज्यपाल आज श्रीनगर में करेंगे मल्टीप्लेक्स सिनेमा का  उद्धघाटन

जम्मू कश्मीर : कश्मीर वासियों  तकरीबन तीन दशक बाद बड़े पर्दे पर फिल्मों का लुफ्त उठा सकेंगे। मंगलवार को श्रीनगर में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा(Manoj Sinha) मल्टीप्लेक्स सिनेमा(multiplex cinema) का उद्घाटन करने वाले है। प्रतिष्ठित निजी स्कूल के मालिक विजय धर जानकारी देते हुए बताया कि, ”मल्टीप्लेक्स को मंगलवार को आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा की विशेष स्क्रीनिंग के साथ जनता के लिए खोल दिया जाएगा। 30 सितंबर से ऋतिक रोशन और सैफ  अली खान अभिनीत विक्रम वेधा की स्क्रीनिंग के साथ नियमित शो शुरू होंगे।

ये भी पढ़े :- बादशाह के फैन्स के लिए बुरी खबर, सिंगर ने म्यूजिक की दुनिया को कहा अलविदा, जानिए क्या हैं पूरा मामला ?

स्थानीय लोगों में दिखा उत्साह 

कश्मीर में बनने वाले मल्टीप्लेक्स सिनेमा हाल 520 सीटों की कुल क्षमता वाले होंगे। स्थानीय व्यंजनों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से परिसर में एक फूर्ड कोर्ट भी होगा।  हस्तशिल्प व्यवसाय से जुड़े स्थानीय निवासी आकिब भट शहर के सोनावर इलाके में कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स के खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मैं बड़े पर्दे पर नई रिलीज हुई हिंदी फिल्में देखने के लिए हर तीन से चार महीने में एक बार दिल्ली या जम्मू जाता हूं।  मुझे लगता है कि इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है।

ये भी पढ़े :- यूपी: भाजपा की प्रवृति तानाशाही वाली- मायावती

‘हर जिले में खोले जाएंगे ऐसे बहुउद्देशीय सिनेमा हॉल”- उपराज्यपाल

पुलवामा व शोपियां में मल्टीप्लेक्स का रविवार को उद्घाटन करते हुए उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा था कि जल्द ही जम्मू और कश्मीर के हर जिले में ऐसे बहुउद्देशीय सिनेमा हॉल खोले जाएंगे। अनंतनाग, श्रीनगर, बांदीपोरा, गांदरबल, डोडा, राजोरी, पुंछ, किश्तवाड़ और रियासी में जल्द ही सिनेमा हॉल का उद्घाटन किया जाएगा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: