Bihar

मौत के बाद भाजपा नेता जनार्दन प्रसाद ने जानिए कैसे किया हत्यारों का नाम?

 

 

सिवान। बिहार के जिला सिवान के थाना सुल्तानपुर खुर्द गनाव में बीते बुधवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता महामंत्री जनार्दन प्रसाद को गोली मार दी थी। कुछ लोगों ने घायल नेता को सिवान के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया था। नेता की हालात नाजुक देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। ऐसे में पटना ले जाते समय नेता जनार्दन प्रसाद की मौत हो गई। मरने से पहले जनार्दन ने बताया कि , उनके ही गांव में कन्हैया सिंह के बेटे दिलीप सिंह ने उन्हें गोली मारी थी। इसके साथ इस पूरी वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गोली मारने वालों को साफ देखा जा सकता है।

 

जनार्दन ने दिया था ये बयान

 

परिवारवालों ने बताया कि, भाजपा के महामंत्री जनार्दन प्रसाद अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। उसी समय फो बाइक सवार बदमाश आये और एक बच्चे से जनार्दन के बारे में पूछने लगे। जैसे ही बच्चे ने जनार्दन की ओर इशारा किया तुरंत ही उन बादमाशों ने घर के बाहर बैठे जनार्दन पर गोली बरसानी शुरू कर दी।  जिसमें से एक गोली सीने में और दो पीठ और पैर में लगी है। इसके बाद अपराधी भागने लगे। हमलावर भागते वक्त भी फायरिंग कर रहे थे। एक ग्रामीण ने हाथ में टांगी लिए उनका पीछा भी किया लेकिन वे भागने में सफल रहे। घटना के बाद घायल को सदर अस्‍पताल ले जाया गया। सूचना मिलत ही जामो थाने की पुलिस एवं नगर इंस्‍पेक्‍टर जयप्रकाश पंडित सदर अस्‍पताल पहुंचे। सदर अस्‍पताल में जनार्दन सिंह ने बताया कि अपने गांव के दिलीप ने गोली मारी। उसके साथ ध्रुव सिंह और संतोष भी थे।

 

वीडियों में हुआ ये खुलासा

 

मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को पूरी वारदात का एक वीडियो हाथ लगा है। जिसमे एक बाइक चलती हुई आती है, जिसपर पीछे से एक भूरी जैकेट और काली पेंट वाला लड़का सवार हो जाता है। इसके बाद भी वे आगे फायरिंग करते हैं। शोर मचाते हुए टांगी लिए उनका पीछा कर रहे ग्रामीण पर भी अपराधी गोली चलाते हैं। इसके बाद वे फरार हो जाते हैं। इस घटना से लोग सकते में हैं। जिस तरह से गांव के बीच पहुंचकर बदमाशों ने घटना को अं‍जाम दिया है यह पुलिसिया इकबाल पर उंगली उठा रहा है।

 

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: