मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, कुएं में गाड़ी गिरने से दो प्रवासी मजदूरों की मौत

मध्यप्रदेश में एक बड़ा हादसा (Accident in Madhya Pradesh ) सामने आया है जहां कुएं में गाड़ी गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई वहीं अन्य 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं मेरी जानकारी की मानें तो यह हादसा मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले का है जहां महाराष्ट्र से लौट रहे प्रवासी मजदूरों से भरे एक वाहन के अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गई, जिसके कारण दो मजदूरों की मौत की घटना सामने आई है.

Accident in Madhya Pradesh
Accident in Madhya Pradesh

यह भी पढ़े : ‘राम’ नाम से जुड़ी ऐसी बात जो कर देगी आपको हैरान, मैप  द्वारा समझें ये खबर  

इस पूरे मामले पर राजपुर के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) पदम सिंह बघेल ने बातचीत के दौरान बताया कि यह दुर्घटना सुबह लगभग 5:30 बजे बड़वानी जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर राजपुर थानाक्षेत्र में हुई।

घायलों का चल रहा है इलाज

उन्होंने बताया कि कुएं में गिरने से जिन मृतकों की मौत हुई है उनकी पहचान कर ली गई है जिसमें पहचान हेड़ीबाई (50) एवं अशोक नरिया (23) हैं।

इस हादसे में छह लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : कोरोना की बढ़ती जा रही रफ्तार, रेलवे ने आज से बंद किये कई ट्रेन 

कैसे हुआ हादसा ?

उन्होंने कहा कि हादसे के समय ये लोग महाराष्ट्र से मजदूरी इस वाहन से अपने गांव चौथरिया की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान संभवत: चालक के झपकी आ जाने से वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया और उसके बाद सीधे कुएं में जा गिरा।

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.