दिल्‍ली

आप विधायक ने हाई कोर्ट से की राष्ट्रपति शासन की अपील

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दिन पर दिन अपना कहर बरसा रहे हैं वहीं दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाएं भी ध्वस्त होती दिख रही हैं किसी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी हो रही है तो किसी अस्पताल में बेड की, इसी के चलते आम आदमी पार्टी के विधायक( AAP MLA ) ने मुख्यमंत्री को एक बड़ा झटका दे दिया है दरअसल विधायक इकबाल ने दिल्ली की हाईकोर्ट से अपील की है कि वह दिल्ली में अव्यवस्था को सही करने के लिए राष्ट्रपति शासन लगा दे।

यह भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड में पकड़ी नकली रेमडेसिविर बनाने वाली फैक्ट्री   

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विधायक ( AAP MLA ) इकबाल दिल्ली के मटिया महल से विधायक हैं उन्होंने दिल्ली की मौजूदा स्थिति को देखते हुए हाईकोर्ट से अपील की है विधायक ने शिकायत की है कि दिल्ली में मरीजों को ना दवा मिल रही है ना ही अस्पताल और ना ही ऑक्सीजन।

विधायक शोएब इकबाल ने कहा कि उन्हें बेहद दुख है कि वह किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं छह बार विधायक होने के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है उनका कहना है कि वह तो यही चाहते हैं कि दिल्ली में तुरंत राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए वरना यहां लाशें बिछ जाएगी।

यह भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड में पकड़ी नकली रेमडेसिविर बनाने वाली फैक्ट्री   

मेरी जानकारी की माने तो शोएब इकबाल ने हाई कोर्ट से यह अपील इसलिए की है क्योंकि उनका कहना है कि दिल्ली को केंद्र का सहयोग नहीं मिल रहा है अगर केंद्र के हाथ में सब कुछ आए तो काम हो जाएगा साथ ही 3 महीने के लिए दिल्ली के अंदर राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए।

Follow Us

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button