PunjabPunjab-Haryana

AAP ने पंजाब सीएम को लेकर दी सफाई, कहा- प्लेन से नहीं उतरा गया ….

मीडिया कम्युनिकेशन के निदेशक चंदर सुता डोगरा ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की तबीयत ठीक नहीं थी। इसी कारण 17 तारीख

  • मान के मामले को AAP ने नाकारा …

 पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर विमान से उतारने के आरोपों से आम आदमी पार्टी (AAP) ने इनकार किया है। बीते मंगलवार को शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट कर दावा किया था कि मान को लुफ्थांसा फ्लाइट से उतारा गया क्योंकि, वे नशे में थे। इस कारण फ्लाइट चार घंटे देरी से उड़ान भर पाई।

सुखबीर सिंह बादल का कहना है कि दुनिया भर में इन मीडिया रिपोर्ट्स ने पंजाबियों को शर्मिंदा किया है। भगवंत मान को दिल्ली कांग्रेस ने भी अधिक नशे में होने के कारण फ्लाइट से उतारे जाने को शर्मनाक घटना बताया।

आप ने दी ये सफाई

आप के मीडिया कम्युनिकेशन के निदेशक चंदर सुता डोगरा ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान की तबीयत ठीक नहीं थी। इसी कारण 17 तारीख की बजाय वे 18 को दिल्ली रवाना हुए। उधर, आप ने मान के शराब पीने के मामले को खारिज कर दिया है। सीएम ऑफिस के मीडिया प्रभारी नवनीत वाधवा ने कहा कि यह सब फालतू बातें हैं। सीएम के जर्मनी दौरे के कार्यक्रम के अनुसार, उन्हें 18 सितंबर तक जर्मनी में रहना था।

यात्रियों ने कही थी ये बात

प्लेन के यात्रियों के हवाले से पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि मुख्‍यमंत्री भगवंत मान सिंह ने इतनी शराब पी रखी थी कि वे ठीक से चल नहीं पा रहे थे। उनकी पत्नी और सुरक्षाकर्मी उन्हें संभाल रहे थे। इस कारण सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्‍हें नीचे उतार दिया गया। उनके स्टाफ ने प्रयास किया कि उन्हें न उतारा जाए, लेकिन फ्लाइट का स्टाफ कोई रिस्क नहीं लेना चाहता था।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: