Entertainment

6 सालों बाद रैपर रफ्तार सिंह ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा से लेने जा रहे तलाक

बॉलीवुड में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते । इस बीच खबर आ रही है कि मशहूर रैपर रफ्तार सिंह(rapper Raftaar Singh) अपनी पत्नी कोमल वोहरा(Komal Vohra) से तलाक ले रहे है। जी हां रफ्तार और कोमल ने शादी के 6 साल बाद अपने रिश्ते को खत्म करने वाले हैं। रैपर रफ्तार ने कोमल वोहरा से साल 2016 में शादी की थी। शादी से पहले ये दोनों पांच साल तक रिलेशनशिप में थे। इसके बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली।

ये भी पढ़े :- NCB ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक ने दाखिल किये आरोप, इस तारीख को होगी सुनवाई

इस तारीख को फ़ाइल करेंगे तलाक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रैपर रफ्तार और कोमल अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं.  महामारी के कारण उनका तलाक टल गया और अब दोनों 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के कागजात पर साइन करने वाले हैं. रफ्तार और कोमल की शादी में दिक्कत कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद शुरू हो गई थीं. दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ एक प्यारा बंधन शेयर करते हैं. सूत्र ने खुलासा किया कि दोनों के तलाक के बारे में केवल करीबी लोग ही जानते  है.

ये भी पढ़े :- अभिनेत्री उर्फी जावेद ने सुपर सेक्सी ड्रेस, फैन्स ने कहा – ”बिजली गिरी यहां बिजली गिरी…”

 2016 में हुई थी शादी


रफ्तार और कोमल के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से शुरू हुई थी. दोस्ती प्यार में बदली और 5 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2016 शादी की. आपको बता दें कि कोमल टीवी एक्टर करण और कुणाल वोहरा की बहन हैं.

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
%d bloggers like this: