कोरोना वायरस संक्रमण से इस जंग में जीतने के लिए हमारे देश के डॉक्टर पुलिसकर्मी व अन्य फ्रंटलाइन वर्कर अपनी जान पर खेलकर लोगों को ही रक्षा कर रहे हैं ड्यूटी के प्रति समर्पण की एक ऐसी मिसाल छत्तीसगढ़ में देखने को मिली जहां छत्तीसगढ़ की डीसीपी शिल्पा साहू पांच माह की गर्भवती ( 5 months pregnant DCP ) होने के बावजूद अपनी ड्यूटी को अपनी जिम्मेदारी मानकर निभा रही हैं।

5 months pregnant DCP
5 months pregnant DCP

यह भी पढ़े : प्रदेश में आने वाले ऑक्सीजन टैंकरों को बेवजह रोका जा रहा है- शिवराज सिंह चौहान 

क्या था पूरा मामला ?

दरअसल, छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का प्रसार अपने चरम पर है। ऐसे में बस्तर जिले के दंतेवाड़ा में तैनात डीएसपी शिल्पा साहू अपनी टीम के साथ सड़कों पर उतर आईं और लोगों को कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल की अहमियत समझाते हुए दिखाई दीं। इस बीच उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में संपूर्ण लॉक डाउन चल रहा है इस बीच डीएसपी साहू ने सड़क पर उतरकर राहगीरों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाया। चिलचिलाती धूप में डीएसपी ने लोगों के चालान भी काटे।

यह भी पढ़े : प्रदेश में आने वाले ऑक्सीजन टैंकरों को बेवजह रोका जा रहा है- शिवराज सिंह चौहान 

राज्य में क्या है कोरोना के हाल ?

जारी किए गए आंकड़ों की मानें तो बीते सोमवार को 13 हजार 834 कोरोना के नए मामले दर्ज हुए जबकि 11 हजार 815 लोग इस बीमारी से ठीक हुए। हालांकि, 165 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई।

Follow Us