TrendingUttar Pradesh

यूपी: मंत्री ने पेश की इंसानियत की मिसाल, घायल पड़े युवक को भिजवाया अस्पताल

झांसी से लखनऊ जाते समय घायल युवक को देखते ही मंत्री नंदी ने उसे बचाने में देरी नहीं की।

झांसी: औद्योगिक विकास व झांसी प्रभारी मंत्री नंद गोपाल ‘गुप्ता’ जनपद के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्‍होंने एक घायल युवक को देखते ही गाड़ी रुकवा कर उसकी मदद की और इंसानियत की मिसाल पेश की।

झांसी में आयोजित कार्यक्रमों में सम्मिलित होने के बाद मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी लखनऊ वापसी कर रहे थे। रास्‍ते में उन्‍हें घायल युवक को देखा और अपना काफिला रुकवाकर पुलिस की स्कोर्ट गाड़ी से घायल को मेडिकल कॉलेज भिजवाया। इसके बाद उन्‍होंने डीएम और सीएमओ से बातचीत कर घायल युवक के बेहतर इलाज के निर्देश भी दिए।

पुलिस की स्‍कोर्ट गाड़ी से भेजा अस्‍पताल

दरअसल, झांसी से लखनऊ जाते समय रास्ते में सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक को तड़पते हुए देखकर मंत्री नंदी तत्काल गाड़ी रुकवाकर बारिश के बीच घायल युवक की मदद करने के लिए उतर गए। उन्‍होंने सड़क किनारे पानी में गिरे घायल युवक को अपने सुरक्षाकर्मियों की मदद से उठाया और उसे आगे चल रही पुलिस की स्कोर्ट गाड़ी में बैठाकर मेडिकल कॉलेज भिजवाया। मंत्री नंदी ने तत्काल डीएम झांसी और सीएमओ से मोबाइल पर बातचीत कर घायल युवक के बेहतर ईलाज के निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार, जिस स्थान पर दुर्घटना हुई, वहां सड़क पर पानी भरा हुआ था, जिस कारण बाइक सवार युवक दुर्घटना का शिकार होकर गिर गया। झांसी से लखनऊ जाते समय घायल युवक को देखते ही मंत्री नंदी ने उसे बचाने में देरी नहीं की। बारिश हो रही थी, लेकिन उन्‍होंने सड़क पर पानी भरे होने की परवाह किए बिना घायल युवक की मदद की। उसे सड़क से उठाया और हाथ पकड़ कर स्कोर्ट गाड़ी में बैठाने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: