Bihar

बिहार : पलक झपकते ही गिर गई 3 मंजिला बिल्डिंग, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर बिहार का एक वीडियो वायरल होता देखा जा रहा है वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं क्योंकि वीडियो में 3 मंजिला बिल्डिंग कुछ ही सेकेंड में पूरी नीचे आ गई यह पूरा मामला बिहार के जहानाबाद जिले के मखदुमपुर बाजार का है जहां 3 मंजिला मकान भरभरा के नीचे गिर गया घटना से पहले ही मकान में रहने वाले सभी लोग सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।

यह भी पढ़े : लखनऊ : पारिजात अपार्टमेंट में 200 ऑक्सीजन सिलेंडर के डंपिंग की सूचना पर मचा हड़कंप

 3-storey building collapsed

इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद अंचलाधिकारी राजीव रंजन और मखदुमपुर के थाना अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य करना शुरू किया। आपको बता दें कि रोड पर बिल्कुल सन्नाटा था इसकी वजह से कोई भी नुकसान नहीं हुआ लॉकडाउन के कारण लोग अपने घरों में ही थे ऐसे में बिल्डिंग गिरने से रोड पर किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। लेकिन रोड पर मकान गिरने से nh-83 कई घंटों तक के लिए जाम हो गया।

यह भी पढ़े : लखनऊ : पारिजात अपार्टमेंट में 200 ऑक्सीजन सिलेंडर के डंपिंग की सूचना पर मचा हड़कंप

मकान में कपड़े की दुका

इलाके के स्थानीय लोगों का कहना है कि मकान के अंदर कपड़े की दुकान है जो लॉकडाउन के चलते बंद है लोगों का कहना है कि 4 साल पहले इस मकान को बनाया गया था जो आज अचानक गिर गया। कैमरे में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई जो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद वायरल होने लगी मकान गिरने से ठीक महज कुछ सेकंड पहले एक ट्रक उसके सामने से गुजरा था गनीमत रही कि मकान ट्रक के ऊपर नहीं गिरा वरना बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन मकान के गिरने से दुकानदारों का लाखों का माल बर्बाद हो गया है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: