बिहार के अंदर कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से अपने पैर फैला रहा है ऐसे में बिहार सरकार द्वारा सख्त कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़कर संक्रमण पर जल्द से जल्द काबू पाया जा सके लेकिन बिहार के अंदर कुछ लोग ऐसे पाए गए जो बिहार में सरकार द्वारा बनाई गई गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे थे जिस पर सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है, प्रशाशन द्वारा 3 दुकानों को सील ( 3 shops sealed ) कर दिया गया.

3 shops sealed

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

दरअसल निरंजनबिगहा वार्ड संख्या 38 में तीन दुकानों को 48 घंटे के लिए सील ( 3 shops sealed ) कर छह हजार रुपये जुर्माना भी वसूला हैं कार्यपालक दंडाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि मंगलवार को शहर के कई दुकानों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान निरंजनबिगहा वार्ड संख्या 38 में विजय किराना दुकान, सिकंदर किराना दुकान एवं शिवाजी इलेक्ट्रिक के संचालकों द्वारा कोरोना को ले जारी गाइडलाइन का अनुपालन न कर दुकान को खुला पाया गया।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सीएम भूपेश बघेल का सराहनीय कार्य, लखनऊ के मेदांता अस्पताल के लिए रायपुर से भेजा ऑक्सीजन टैंकर 

इस मामले पर प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करते हुए इन दुकानों को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया। साथ ही छह हजार रुपए जुर्माना भी वसूल किया गया। इसके साथ ही कुछ अन्य दुकानदारों को हिदायत दी गई कि भविष्य में गाइडलाइन का अनुपालन नहीं करते पकड़े जाने पर उनका लाइसेंस रद करने की अनुशंसा की जाएगी।

Follow Us