Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 1 दिन में 100 बार करती हैं पाउट

लॉकडाउन में भले ही शूटिंग न चल रही हो लेकिन सारे सेलेब्रिटीज़ अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए वर्कआउट अपने घर से ही कर रहे हैं. कोई योग पर दे रहा है ध्यान, तो कोई एक्सरसाइस पर लेकिन आपको पता है क्या, कि एक एक्सरसाइज आजकल खूब ट्रेंड कर रही है वो है पाउट की, जी हां करीना कपूर खान एक दिन में करीब 100 से भी ज्यादा बनाती हैं पाउट.

https://www.instagram.com/p/CBXkuKHJUFi/?igshid=1jpcxcl9fi35e

 

सभी ऐक्ट्रेस अपनी बॉडी और फिटनेस को लेकर हमेशा ही इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइस के पोज़ पोस्ट करती रहती हैं. उनमें में एक हैं, करीना कपूर खान वैसे तो खान परिवार में सभी फिट रहने की कोशिश में लगे रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/CAKuK8xJEMZ/?igshid=1xvfzir3jzw25

बता दें, कि करीना अपनी डाइट का भी खास तौर पर ध्यान रखती हैं. वो जूस और सलाद के साथ सभी प्रोटीन और न्यूट्रिशन का ध्यान रखती हैं. प्रॉपर एक्सरसाइज करती हैं और रोज सुबह वाक पर भी निकल जाती हैं. करीना अपनी ओवर आल बॉडी पर तो काम करती ही हैं लेकिन थोड़ा टाइम अपने Lips के लिए भी निकलती हैं. एक बात तो साफ है, कि एक्ट्रेस अपने आप को फिट रखने के लिए अपनी बॉडी पर कितनी मेहनत करती हैं. खैर अब वो करीना एक्ट्रेस के साथ-साथ मां भी हैं, थोड़ी एक्सरसाइज तो उनकी तैमूर के साथ खेलने और खिलाने में भी हो जाती होगी.

बता दें, कि करीना हाल ही में आई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं अब करीना लाल सिंह चड्ढा में नजर आ सकती हैं.

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: