सोशल मीडिया से

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है नवविवाहित जोड़ा, लॉकडाउन में की शादी.

भले ही पूरा विश्व कोरोना से जूझ रहा हो दुकाने कारोबार धीरे धीरे खुल रहे हों. लेकिन शादियों ने अपनी तेजी पकड़ ली है. अब वर माला के साथ मास्क भी पहन लेंगे लेकिन शादी जरूर करेंगे. पकवान भले ही 10 हों  बाराती भले बेबस हों लेकिन शादी की कश्ती में सवार होना है.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो डिफरेंट डिफरेंट शादियों के तस्वीरें भी आनी शुरू हो गई हैं. लेकिन एक अनोखी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया और दिख रही हैं

दरअसल उत्तरप्रदेश के मेरठ जनपद नौचंदी में 3 फुट नवविवाहित जोड़े चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि करीब दो तीन महीने पहले फिरोज और ज़ैनब की शादी पक्की हुई थी. लेकिन दोनों को लॉकडाउन के चलते लंबा इंतेजार करना पड़ा. शादी में काफी परेशानियां आ रही थीं क्योंकि लंबाई के चक्कर में सभी लोग भाग जाते थे.

एक दिन अचानक से दोस्त की भाभी ने उसे देख और अपनी तीन फुट की बहन के लिए पसंद कर लिया. दोनों परिवार के लोग बैठे और रिश्ता तय हो गया. बता दें कि लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी फिरोज की लंबाई तीन फुट है। घर में सभी सामान्य कद के हैं. सभी की अच्छी पर्सनालिटी है इसलिए उनकी चिंता सभी को हर वक्त रहती है.  बढ़ती उम्र के साथ शादी की बात चलने लगी, लेकिन लंबाई आड़े आ जाती लेकिन अब दोनों खुश है.

लॉकडाउन के बीच आखिरकार शनिवार को नवविवाहित जोड़े  एक-दूजे का हो गया. दोनों के कद के साथ जोड़ी मिलने को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की बातें चल रही है. दोनों के परिजनों ने बताया कि छोटे कद होने के कारण बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन कहते हैं न, कि जोड़ियां तो ऊपर वाला ही बनके भेजता है. इस नवविवाहित जोड़े के साथ ही सभी परिवार जन भी खुश हैं.

Follow Us

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please deactivate the Ad Blocker to visit this site.