DelhiTrending

दिल्ली पुलिस ने Shraddha Murder Case में किया बड़ा खुलासा, सामने आई आफताब की हैवानियत भरी तस्वीर…

नई दिल्‍ली : श्रद्धा हत्‍याकांड में अब एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्‍वीर में श्रद्धा के चेहरे पर चोटों के निशान दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये तस्‍वीर श्रद्धा के एक दोस्त ने शेयर की है। उसका दावा है कि दो साल पहले दिसंबर, 2020 में आफताब अमीन ने श्रद्धा को बेरहमी से पीटा था। श्रद्धा को ये चोटें उसकी पिटाई से ही आई थीं।

ये भी पढ़े :- आज से दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन ‘नो मनी फॉर टेरर’ का होगा आगाज , पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

गौरतलब है कि 28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को श्रद्धा की हत्‍या की थी और उसके शव के 35 टुकड़े करके जंगल में फेंक दिए थे। पुलिस पूछताछ में आफताब ने कुबूल किया है कि पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा का चेहरा जला दिया था। अब तक पुलिस को श्रद्धा के शव के 13 टुकड़े मिले हैं, जिनकी फॉरेंसिक और DNA जांच की तैयारी चल रही है।

पुलिस करेगी नार्को टेस्‍ट और सीन रीक्रिएशन

उधर, पुलिस गुरुग्राम में आफताब के ऑफिस जाकर श्रद्धा के फोन, हत्‍या में प्रयुक्‍त हथियार की तलाश कर रही है। पुलिस लगातार चौथे दिन महरौली के जंगलों में श्रद्धा के शव के पार्ट्स तलाश करने गई है। इससे पहले गुरुवार को साकेत कोर्ट में आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई, जिसमें उसकी पुलिस कस्टडी पांच दिन बढ़ा दी गई है। इसके अलावा पुलिस आफताब को हिमाचल की पार्वती घाटी और दिल्ली के जंगलों में ले जाकर सीन रीक्रिएट करेगी और पुलिस को आफताब के नार्को टेस्ट की भी इजाजत मिल गई है।

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: