EntertainmentSocial Media / Viral

भाई हो तो ऐसा: बहन को दिल्ली भेजने के लिए अक्षय कुमार ने बुक करा दी पूरी फ्लाइट

द इंडिया राइज
कोरोना वायरस की वजह से सभी लोग परेशान हैं। देश में लागू लॉकडाउन के चलते वह मुश्किल से कहीं आ-जा पा रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं। एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, बीएमसी में तीन करोड़ और CINTAA में 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं, दूसरी ओर वह परिवार पर भी दौलत लुटाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। लॉकडाउन के चौथे चरण में फ्लाइट्स शुरू हो गई हैं। बहन अल्का भाटिया और बच्चों को मुंबई से दिल्ली भेजने के लिए अक्षय कुमार ने पूरी फ्लाइट बुक कर ली है।
alka-bhatia-and-akshay-kumar
अक्षय कुमार ने ऐसा बहन और बच्चों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए किया है। अक्षय कुमार की दिलेरी किसी से छिपी नहीं है। खबरों के मुताबिक मुंबई से दिल्ली जाने वाली एक ही फ्लाइट ऐसी रही जिसमें सबसे कम यात्री थे। इस फ्लाइट में जिन यात्रियों ने सफर किया उनमें अलका भाटिया और उनके बच्चों के नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार पहले ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो कोरोना वायरस के बीच शूटिंग पर लौटे हैं। 20 लोगों की टीम के साथ। आर बालकी और अक्की ने एक ऐड शूट किया है। शूटिंग के दौरान सभी गाइडलाइन्स को फॉलो किया गया है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद की स्थिति पर यह ऐड है, जिसमें अक्षय कुमार लोगों को सुरक्षित रहने के टिप्स देते नजर आएंगे।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: