The india rise bollywood drugs case entertainment news karan party


 

 

 

बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB लगातार जांच कर रही है। आगे भी अगर कोई कनेक्शन मिलते हैं तो जरूरत पढ़ने पर उन्हें भी समन भेजा जाएगा। यह बात एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े ने स्पष्ट करते हुए बोली। 

समीर वानखेड़े ने बताया पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त, एनसीबी अभी यहीं है और बाकियों को भी समन भेजती रहेगी।’ उन्होंने आगे कहा सिर्फ एजेंसी के राकेश अस्थाना जी दिल्ली आए हैं। बाकी टीम मुंबई में ही है और वो कही नहीं जाने वाली है। वो यहीं पर कैंप लगा कर रहने वाली है। 

समन रहेंगे जारी

उन्होंने आगे बताया कि जैसे- जैसे जांच चलेगी समन जारी रहेंगे। अब किसको समन भेजा जाएगा ये नहीं बता सकते क्योंकि ये प्रीप्लांड नहीं होता। 

महिलाओं को टारगेट नहीं कर रहे 

समीर वानखेड़े ने बताया कि कुछ लोग को क्यों लगता है कि हम महिलाओं को टारगेट कर रहे हैं। यह सही नहीं है। 18 से 19 अरेस्टों में से सिर्फ एक ही फीमेल है। बाकी सब मेल हैं। जो एनसीबी के एक्ट वायलेट करता है सिर्फ उसे बुलाते हैं। 

दिए गए बयानों ओर होगा परीक्षण 

उन्होंने आगे कहा कि जो भी स्टेटमेंट दीए गए हैं। हम उनको एक्जामिन कर रहे हैं। बाकी जो बातें लीक हो रही हैं कि दीपिका रोईं या हंसी ये तो लीक करने वालों से ही पूछें। 

फिल्ममेकर करन जौहर की पार्टी का वीडियो सही

एनसीबी की मीटिंग के दौरान करन जौहर की वायरल पार्टी वीडियो की चर्चा हुई सोर्स के मुताबिक वीडियो की फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट एनसीबी को दे दी गई है। जिसमें यह स्पष्ट हो गया है कि वीडियो एक दम सही है। 

 

https://www.instagram.com/p/B0bn6fpnRk-/?igshid=jja20qpgugck

 

 

Follow Us