CrimeTrending

प्रयागराज: एक ही परिवार के चार लोगों की धारधार हथियार से हत्या

एसएसपी ने दिया जल्द खुलासे का आश्वासन

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में आज एक दिल दहलाने वाली घटा से सनसनी फैल गई। एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोरी मोहनगंज बाजार निवासी फूलचंद उनकी पत्नी मीनू , बेटी और एक बेटा की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि सभी की कुल्हाड़ी से काटकर घाट उतारा गया है वही पुलिस जांच में जुटी हुई है। घटना के खुलासे की जांच के लिए पुलिस की टीम फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ-साथ जुटाने में लगी है।

गौरतलब है कि नहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भूमि विवाद में रंजीसन हत्या की गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि सुशील कुमार और उनके संधि द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी कई बार घर में घुसकर मारपीट और गोली भी चली जिसकी शिकायत लगातार पुलिस से की जाती रही लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की जिसका नतीजा यह है कि एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी तरफ परिजनों का आरोप है कि हत्या के पीछे मोहल्ले के ठाकुर परिवार का हाथ है परिजनों ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग भी की है।

एसएसपी ने दिया जल्द खुलासे का आश्वासन

एसएसपी प्रयागराज सबसे त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि 4 लोगों की लाशें मिली हैं 300 आगे की कमरे में थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई में लगी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस के मुताबिक मृतक परिवार के द्वारा 2019 और 21 में जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों पर एससी एसटी एक्ट का मुकदमा करवाया गया था इस मामले में कार्रवाई ना होने का फर्ज उन्होंने आरोप लगाया है। एसएसपी ने कहा कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ जांच के बाद कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: