EntertainmentSocial Media / Viral

पहले फर्नीचर बनाकर फिर नर्सरी की टीचर बनकर जीवन के संघर्षों को पार किया है, मां के बर्थडे पर वरुण धवन ने शेयर की बीती यादें.

देश में जब से लॉकडाउन लगा है, तब से सभी फिल्मी सितारे अपने अपने घरों में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो फिल्मों के प्रोमोशन में बिजी हैं, तो कोई अपनी किचन किंग, यानी कि अपने बनाए गए खाने की वीडियो या फ़ोटो अपलोड कर रहे हैं. लेकिन आज वरुण धवन ने बेहद ही इमोशनल कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ बर्थडे की फोटो पोस्ट की. वरुण और परिवार के और भी लोग संक्रमण के खतरे को देख मां करुणा का जन्मदिन घर पर ही मना रहे हैं. वरुण ने कैप्शन में लिखा, कि

हैप्पी बर्थडे मां, सबसे मजबूत इंसान, जिसे मैं जानता हूं. फर्नीचर बनाने से लेकर नर्सरी टीचर होने तक, स्पोर्ट्स प्रैक्टिस के लिए बस में घूमने से लेकर फिल्म की वर्कशॉप ले जाने तक, इनके अलावा और भी बहुत कुछ, आप सच में इकलौती हैं”

तस्वीरों में तो आप देख ही सकते हैं, की वरुण फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी नॉटी हैं. वरुण  केक कट करवाने के बाद अपनी मां की गोद में आकर बैठ गए. साथ ही बड़े भाई रोहित के साथ भी फोटो शेयर की है.

मां करुणा के साथ पिता ने भी काटा केक

वरुण ने इंस्टा पोस्ट के साथ अपनी स्टोरी भी खूब शेयर की हैं. स्टोरी में फूल ऑन सेलिब्रेशन की वीडियो पोस्ट की हैं. साथ ही पिता, डेविड धवन ने भी केक कट करके सेल्फी पोस्ट की हैं.

https://www.instagram.com/p/CBVIq1whl6E/?igshid=17xmrrfhfxy03

आने वाली फिल्म के प्रोमोशन में भी हैं बिजी

बता दें, कि अब वरुण के फैंस को एक गुड न्यूज मिलने वाली है. जी नहीं नताशा से शादी की नहीं, अभी उसके लिए आपको इंतेजार करना होगा, बल्कि उनकी फिल्म #Coolie No. 1 का पोस्टर जो आ गया है. इस फिल्म में वरुण सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस पोस्टर में वरुण मास्क लगाए दिख रहे हैं. और साथ ही कैप्शन भी लिखा है, कि हम आएंगे जल्दी हसाने, ये वादा रहा.

https://www.instagram.com/p/CBSZSk4BKum/?igshid=rhp3uzrkzq60

 

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: