India Rise Special

उत्तराखंड में सीएम धामी के विमान की हुई आपातकालीन लैंडिंग, जानिए क्या है वजह ?

उत्तराखंड(Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी(Chief Minister Pushkar Singh Dhami) के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग(Emergency landing ) पंतनगर एयरपोर्ट(Pantnagar Airport) कराई गई है। दरअसल, आज सीएम धामी देहरादून पहुंचकर नागरिक उड्डयन विभाग की एक बैठक में हिस्सा लेने वाले थे, तभी अचानक मौसम खराब हो गया। जिसके कारण हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

ये भी पढ़े :-केदारनाथ में कपाट खुलने के साथ भगवान ने ली श्रद्धालुओं की परीक्षा, भक्तों ने बारिश में किये दर्शन

अहम बैठक के लिए जा रहे थे

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को सचिवालय में नागरिक उड्डयन विभाग(civil aviation department) की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे, लेकिन तभी उनके विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। बताया जा रहा है कि नागरिक उड्डयन विभाग की ये अहम बैठक होने वाली थी। इस विभाग में हो रहे कामों के संबंध में सीएम बैठक के दौरान अधिकारियों से जानकारी लेने वाले थे।

ये भी पढ़े :- Uttarakhand Board Result 2022 : हाईस्कूल व इंटर परीक्षाओं का मूल्यांकन खत्म, जानिए किस दिन आएगा परिणाम

इस वजह से हुई आपातलैंडिंग

सूत्रों ने बताया कि मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की आपातलैंडिंग हुई। उत्तराखंड में सोमवार से ही मौसम खराब है और बारिश हो रही है, जिसकी वजह से आसमान में बादल घेरे हुए हैं। ऐसे में हेलिकॉप्टर आगे नहीं बढ़ पाया, जिसके वजह जोखिम नहीं उठाते हुए से पंतनगर एयरपोर्ट पर ही लैंडिंग करानी पड़ी। अब जैसे ही मौसम साफ होगा तो दोबारा विमान उड़ान भरेगा।

Follow Us
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: