BOLLYWOOD

दोस्त संदीप सिंह ‘वंदे भारतम’ से देंगे सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त, संदीप सिंह ने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर के तौर पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘वंदे भारतम’ का पोस्टर रिलीज किया है. सुशांत इस फिल्म से जुड़े हुए थे. अब संदीप इसे सुशांत को ट्रिब्यूट के तौर पर बनाएंगे. अपने दोस्त को याद करते हुए संदीप ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि सुशांत ने इस फिल्म में एक्टिंग करने और साथ में इसे प्रोड्यूस करने का वादा किया था.

“तुमने मुझसे वादा किया था. हम, बिहारी भाई, एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और हम जैसे सपने देखने वालों के लिए प्रेरणा बनेंगे. तुमने वादा किया था कि डायरेक्टर के तौर पर मेरा डेब्यू तुम्हारे साथ होगा. राज शांडिल्य ने इसे लिखा है, और हम इसे साथ में प्रोड्यूसर करने वाले थे. अब तुम्हारे जाने के बाद, मैं खो गया हूं… लेकिन मैं वादा करता हूं मेरे भाई. मैं वादा करता हूं कि मैं ये फिल्म बनाउंगा. और ये SSR की यादों को ट्रिब्यूट होगी, जिसने लाखों को इंसपायर किया और उन्हें उम्मीदी दी कि कुछ भी मुमकिन है! बस सपने देखना है और यकीन करना है.”

संदीप सिंह, प्रोड्यूसर

पोस्टर में सुशांत की फोटो को तिरंगे के बैकड्रॉप में देखा जा सकता है. फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है और संदीप सिंह डायरेक्ट करेंगे.

मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत पिछली बार फिल्म छिछोरे में दिखे थे. मूवी जबरदस्त हिट रही.

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा कहलाएगी, फिल्म पूरी बन चुकी है, जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा.

https://www.instagram.com/p/CBqAB1nplAm/

Follow Us

Related Articles

Back to top button