BiharChhattisgarhDelhiEntertainmentIndiaIndia Rise SpecialMadhya PradeshRajasthanSocial Media / ViralUttar PradeshUttarakhand

घर बैठे गाया गया एक गाना आपको पहुंचा सकता है बुलंदियों तक, इस्माइल दरबार, विनोद राठौर और पामेला जैन भी करेंगे वाह-वाह

खास बातें
शो में भाग लेने के लिए जाना होगा द सॉंग बैंक की वेबसाइट पर, लॉग-इन करके भरना होगा फॉर्म फिर अपलोड करना होगा एक मिनट का गाना
पूरे साल में चार चरणों में  होग प्रतियोगिता, हर राउंड में चुन जाएंगे तीन बेस्ट सिंगर, सबको मिलेंगे शानदार इनाम, ग्रांड फिनाले होगा सबसे जोरदार

बरेली से प्रशांत पांडेय
कोरोना काल में आपका एक गाना आपको रातों-रात स्टार बना सकता है। इस गाने को आप बिना म्यूजिक के घर, दफ्तर, पार्क कहीं भी गुनगुना सकते हैं। कुल मिलाकर अगर आप गीत संगीत के शौकीन हैं तो कोरोना जैसी आपदा आपके लिए बड़ा अवसर साबित हो सकती है। जिससे आप रातों रात स्टार बन सकते हैं।
prashand and dheeraj sen
शहर में संगीत के कुछ दीवाने अब तक की सबसे अनूठी ऑनलाइन संगीत प्रतियोगिता लेकर आए हैं।

गुड-डे कम्युनिकेशंस की इस प्रतियोगिता को नाम दिया गया है द सॉंग बैंक। यह प्रतियोगिता चार चरणों में होगी। हर प्रतियोगिता में तीन बेस्ट विनर चुने जाएंगे। ग्राउंड फिनाले में 12 धुरंधरों के बीच मुकाबला होगा। सुरों की अब तक की सबसे शानदार महफिल से बरेली के उभरते गायकों को जोड़ने आए जाने माने संगीतकार धीरज सेन ने हमारी बरेली टीम के साथी प्रशांत पांडेय ने खास बातचीत की।

प्रशांत पांडेय की धीरज सेन से खास मुलाकात का वीडियो देखने के  लिए यहां क्लिक करें

 

धीरज सेन अकबर के नवरत्नों में से एक संगीत सम्राट तानसेन के परिवार के ताल्लुक रखते हैं। उनके खानदान के दिलीप सेन और समीर सेन फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने नाम हैं। अब तक कई भोजीपुरी और हिंदी फिल्मों के साथ सीरियलों में म्यूजिक दे चुके धीरज अब द सॉंग बैंक के सीईआ बने हैं। धीरज ने बताया कि वह हमेशा से झुमका ढूंढने बरेली आना चाहते थे। मगर उनकी यह इच्छा अब पूरी हुई है। बरेली के युवाओं में अपार टैलेंट है। उम्मीद है वो इस प्रतियोगिता में जरूर नाम कमाएंगे।
Ismail-Darbar
चार चरणों में होगी प्रतियोगिता

द सांग बैंक की टैलेंट हंट प्रतियोगिता चार चरणों में होगी। एक चरण तीन महीने का होगा। इसके लिए आपको एक मिनट का गीत भेजना होगा वह भी बिना किसी म्यूजिक के। आपका सुर, लय और ताल यह तय करेगी कि आपको प्रतियोगिता के लिए चुना जाएगा कि नहीं। हर राउंड के तीन बेस्ट प्रतिभागियों को संगीतकार इस्माइल दरबार, गायक विनोद राठौर और पामेला जैन के सामने लाइव गाने का मौका मिलेगा।

चार राउंड के बाद होगा मेगा फिनाले
धीरज सेन ने बताया कि चार राउंड के बाद मेगा फिनाले होगा। इसमें हर राउंड से तीन-तीन विजेता लिए जाएंगे। सुरों के 12 धुरंधरों में से एक विनर और दो रनर अप चुने जाएंगे। विनर को 12 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा।
pamela jain
ऐसे करें अपना रजिस्ट्रेशन
धीरज सेन ने बताया कि रजिस्ट्रेशन के लिए युवाओं को www.thesongbank.com वेबसाइट पर जाना होगा। यहां रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर क्लिक करने के बाद उसे 100 रुपये रजिस्ट्रेशन शुल्क जमा करना होगा। जो कि ऑनलाइन होगा। इसके बाद उसे अपने गाने का एक मिनट का ऑडियो या वीडियो अपलोड करना होगा। गाने में कोई म्यूजिक का मिक्सिंग नहीं होनी चाहिए। नहीं तो एंट्री रद्द कर दी जाएगी।

कोरोना काल में सबसे अनूठा आयोजन
धीरज सेन ने बताया कि यह कोरोना काल का अब तक का सबसे अनूठा आयोजन है। इससे युवाओं को एक नया प्लेटफॉर्म मिलेगा। वह अपनी प्रतिभा दिखाने के साथ ही शानदार पुरस्कार भी जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह इस प्रतियोगिता के प्रचार प्रचार के लिए सभी प्रदेशों का दौरा करेंगे।
vinod-rathod
भाषा की कोई पाबंदी नहीं, जैसे चाहें गाएं
धीरज सेन ने कहा कि इस प्रतियोगिता में भाषा की कोई पाबंदी नहीं है। युवा जिस भाषा में चाहे गा सकते हैं। उनके गाने को हर भाषा में जज किया जाएगा। इसके लिए द सॉंग बैंक के पास टीम मौजूद है। अंतिम 12 प्रतिभागी इस्माइल दरबार, पामेला जैन और विनोद राठौर के सामने लाइव गाएंगे। यह मुकाबला बड़ा रोमांचक होगा। धीरज सेन ने बताया कि रजिस्ट्रेशन 12 जुलाई से शुरू हो चुके हैं। कोई भी युवा वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकता है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: