Corona VirusSocial Media / Viral

क्या कोरोना से मर गया भारत का मोस्ट वांटेड ?

मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की मौत की खबरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है.  फ़िलहाल सोशल मीडिया पर दाउद की मौत की पोस्ट जारी हैं.

मुंबई हमले का मास्टरमाइंड दाउद और उसकी पत्नी महजबीन (Mahzabeen) को शुक्रवार को कराची के एक मिलिट्री अस्पताल में कोरोना संक्रमण (Covid-19 ) की पुष्टि होने पर भर्ती किया गया था.

बता दें, कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस (Covid-19) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच खबर आती है कि दाउद उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है.

इंटेलिजेंस एजेंसीज से रिपोर्ट आई थी कि दाऊद के पर्सनल स्टाफ को भी क्वारंटाइन किया गया था. लेकिन जैसे ही एजेंसी ने दाउद के भाई अनीस इब्राहिम से  फोन पर बात की तो अनीस ने यह सारी बाते झुठला दीं. अनीस का कहना है, कि सभी परिवार के सभी सदस्यों का स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक है. कोई भी अस्पताल में भर्ती नहीं है.

फिल्हाल दाउद की मौत की खबरें वायरल हो रही हैं.  इस बात की पुष्टि नहीं है कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

दाउद है कौन?

12 मार्च 1993 में मुंबई में 12 दिल दहला देने वाले बम धमाके हुए थे. जिसका मास्टरमाइंड दाउद को कहा जाता है. तब से दाउद पाकिस्तान में आईएसआई के संरक्षण में है. दाउद के 4 बच्चे हैं 3 बेटियां और 1 बेटा, मोइन. अभी दाउद की डी कंपनी को उसका भाई अनीस इब्राहिम चला रहा है.

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: