Chhattisgarh

छत्तीसगढ़: दूधाधारी मठ पहुंचे सीएम भूपेश, छेरछेरा और पुन्नी मेला में हुए शामिल…

सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को छेरछेरा मां की की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी।

छत्तीसगढ़: प्रदेश में आज क्षेरा क्षेरा का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है। सभी जिलों में इस त्यौहार को लेकर लोगों में भारी उमंग और उत्साह देखा जा रहा है। बता दें कि बच्चे बच्चियों, युवतियों और महिलाओं की टोली घर-घर घूमकर छेरछेरा को लेकर दान मांग रही है इस क्रम में सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को छेरछेरा मां की की बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी।

सीएम बघेल ने की दूधाधारी मठ में पूजा अर्चना

सीएम में दूधाधारी मठ पहुंचकर भगवान बालाजी के दर्शन कर पूजा अर्चना की। प्रदेशवासियों के सुख शांति और समृद्धि की कामना की इस दौरान लोगों ने मुख्यमंत्री को ध्यान से तोला। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश मठपारा की सड़कों पर दान लेने के लिए निकले लोग घरों से निकलकर उन्हें दान देने की रस्म निभाई और प्रदेश के सुख शांति और समृद्धि की कामना की।

साक्षी महाराज ने राहुल की टी-शर्ट पर कसा तंज, कहा- उनको टीशर्ट पहन देख गिरगिट भी शरमा जाए

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार सभी तीज त्योहारों पर छुट्टी दे रही है मुख्यमंत्री निवास में सभी त्योहारों को मनाते हैं। किसान सभी के लिए भोजन की व्यवस्था करते हैं छेरछेरा मैदान राज जनकल्याण में खर्च की जाती है अन्नदाता समेत सभी वर्ग अनाज को दान करता है। दान करना उदारता और दान लेना एंकर को नष्ट करने का प्रतीक है। सीएम बघेल ने कहा कि भगवान बालाजी की कृपा इस बार बहुत अच्छी पैदावार भी उन्होंने कहा कि पचासी लाख मैट्रिक टन धान खरीदी गई है लेकिन एक भी किसान की

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: