HealthIndia Rise SpecialIndinomics

कोरोना वायरस: गरमागरम खाने के साथ किराने का सामान भी पहुंचाएगी स्विगी

द इंडिया राइज
देशभर में कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ाने की घोषणा की है। ऐसे में आपको ग्रॉसरी और घरेलू सामान के लिए चिंतित होने की जरूरत नहीं है। फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने देश के 125 से ज्यादा शहरों में किराने का सामान और अन्य आवश्यक वस्तुओं की डिलीवरी का विस्तार करने की घोषणा की है।
swiggy-app
खुदरा विक्रेताओं और कंपनियों के साथ की भागीदारी 
स्विगी के एप पर ग्रॉसरी टैब उपलब्ध है, जहां से आप जरूरी सामान ऑर्डर कर सकते हैं। ग्राहक अपने इलाके में उपलब्ध स्टोर से खरीदारी कर सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने कई ब्रांड्स और खुदरा विक्रेताओं के साथ भागीदारी भी की है, जैसे हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (HUL), गोदरेज, डाबर, मैरिको, विशाल मेगा मार्ट, आदि। इस संदर्भ में स्विगी के सीओओ विवेक सुंदर ने कहा है कि ग्रॉसरी और आवश्यक घरेलू उपयोग के वस्तुओं की लोकल स्तर पर आपूर्ति लंबे समय से हमारे कारोबारी रणनीति का हिस्सा रहे हैं लेकिन अब हम अपने इस प्रयास में तेजी ला रहे हैं।

आश्वयक वस्तुएं पहंचाने में कंपनी करेगी मदद
ग्राहक स्विगी गो और स्विगी जेनी की मदद से पिक एंड ड्रॉप सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इस संदर्भ में स्विगी के सीओओ विवेक सुंदर ने अपने बयान में कहा है कि हम इस टैब को आगे जारी रखेंगे। लॉकडाउन के दौरान जरूरी सामान को लेकर जद्दोजहद कर रहे लोगों तक आश्वयक वस्तुओं को पहुंचाना ही कंपनी का मकसद है।

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: