EntertainmentSocial Media / Viral

कृति ने पत्रकारिता को लेकर उठाए हैं सवाल तो दूसरी तरह सुशांत की मौत को लेकर 8 जाने माने लोगों के खिलाफ केस दर्ज.

अभिनेत्री कृति सेनन ने सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट किए है. हालांकि कई यूज़र्स का कहना है की कृति ने सुशांत को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया. जिसपर कृति ने कहा कि यह बहुत अजीब है अगर कोई पोस्ट नहीं करता है तो इसका मतलब यह नहीं की किसी को हर्ट नहीं हुआ है. बल्कि सुशांत के जाने का सभी को गम है. बता दें कि कृति ने इंस्टाग्राम पर कई इमोशनल पोस्ट किए थे.

इसके बाद कृति ने कहा कि सोशल मीडिया पर तरह तरह की गॉसिप्स की जा रही हैं. जबकि अंतिम संस्कार के समय गाड़ी के शीशे नीचे करके फोटो क्लिक करने को बोलेंगे ताकि फोटो क्लियर आए. सुशांत की मौत को लेकर कई कहानियां बनाई जा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक ये…. सूत्रों के मुताबिक वो…. किसी भी गॉसिप को सच मान लेना और उसे छाप देना. पत्रकारिता की भी कोई सीमा होनी चाहिए.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार के मुजफ्फरनगर कोर्ट में सलमान ख़ान, एकता कपूर,कारण जौहर आदित्य चोपड़ा समेट 8 जाने माने लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

शिकायतकर्ता का आरोप है, सुशांत को करीब सात फिल्मो से निकाल दिया गया था. साथ ही कुछ फिल्में भी रिलीज नहीं होने दी गई. इन सबके चलते सुशांत डिप्रेशन में आए और आत्मघाती कदम उठाया.

 

 

Follow Us
Show More

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: