ट्विटर यूजर्स को जल्द ही कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं अब ट्विटर कंपनी ने पेड सेवाओं के लिए सर्वे करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने मुख्य रूप से एडिट ट्वीट में बदलाव किए हैं। यानी कि गलत ट्वीट को डिलीट करने के जगह सुधार कर लिखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब ट्विटर पर ( Undo send ) का बटन जोड़ा जा सकता है। लेकिन ये सुविधा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त नहीं दे रही है।

twitter new feature


अब ट्विटर पर पेड सब्सक्रिप्शन के लिए हो जाएं तैयार

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पिछले कई महीनों से पेड सेवाओं को देने के संकेत दे रहा था। ट्विटर अब पेड सब्सक्रिप्शन को तेजी से बढ़ने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक अब कंपनी ने ग्राहकों के लिए सर्वे करना शुरू कर रहा दिया है जिसमें खासतौर पर ऑटो रेस्पॉन्स, अतिरिक्त सोशल लिसनिंग एनालिटिकल और एडवरटाइजिंग ब्रांड के सर्वे की तैयारी चल रही है।

 

30 सेकेंड के समय में यूजर कर सकेंगे ट्वीट एडिट

जानकारी के मुताबिक ट्वीट को एडिट करने के लिए यूजर के पास 30 सेकेंड होंगे। जिसमें यूजर ट्वीट को डिलीट या अपने ट्वीट को एडिट कर सकते हैं। यूजर्स को एडिट बटन की मांग एक लंबे समय से थी।  इसके साथ ही अब फॉन्ट Font, हैशटैग Hashtag, थीम Theme, बैकग्राउंड background भी बदल सकेंगे, लेकिन इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को भुगतान करना पड़ सकता हैं।

 

पेड सब्सक्रिप्शन में और क्या मिल सकते हैं फायदे

ट्विटर के पेड सब्सक्रिप्शन लेने वाले ग्राहक अब वीडियो को पांच गुना ज्यादा बेहतर क्वालिटी में अपलोड कर सकेंगे। इसके साथ ही ऑटो रेस्पॉन्स का फीचर भी सेट कर सकते हैं। साथ ही जॉब लिस्टिंग जैसे अन्य फीचर भी पा सकेंगे।

Follow Us