भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक गुड़ न्यूज की अनाउंसमेंट की है। विराट ने आज ऑफिसियल ट्वीट कर बताया की अब वो दो से तीन हो रहे हैं। अगले साल यानी जनवरी 2021 में कोहली परिवार में एक नया सदस्य जुड़ेगा। बता दें कि कुछ समय पहले हार्दिक पंड्या ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

 

विराट ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर डाली है उसमें दोनों बेहद खुद नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

 

विराट के इस गुड़ न्यूज को शेयर करने के बाद कई क्रिकेट खिलाड़ी उन्हें विश कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, इशांत शर्मा के साथ BCCI और ICC ने भी उन्हें बधाई दी।

 

 

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों ने इटली में साथ फेरे लिए थे।

virat kohli, anushka sharma, announcement, official news, pregnancy, cricket, bollywood, the india rise news, the india rise hindi news, baby bump, BCCI, ICC,

 

विराट ने कई मौकों पर अनुष्का की सराहना की है। कुछ समय पहले के इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा था कि अनुष्का ने नया नजरिया दिया है। मैं शुक्रगुजार हूं कि अनुष्का मेरी जीवनसाथी हैं। आप एक दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। मैं पहले अकेला रहना पसंद करता था। व्यवहारिक भी नहीं था, लेकिन जब आप अपने जीवनसाथी को देखते हैं कि उसका नजरिया जिंदगी को लेकर कुछ अलग है तो इसका सकारात्मक असर आप पर भी पड़ता है।

Follow Us