Viral Video : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी है लेकिन लोग लापरवाही बरतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं लिहाजा संक्रमण के आंकड़े रोज नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के पटेल नगर से निकल कर सामने आया है जहां एक कपल कार में बिना मास्क लगाए बैठा था और पुलिस ने जब उन्हें रोका तो पुलिसकर्मियों को अपनी औकात में रहने की धमकी देने लगे।

Viral Video

यह भी पढ़े : गाजीपुर बॉर्डर : हट गए बैरियर, खुल रहा रास्ता, किसानों के आह्वान के बाद पुलिस ने उठाया कदम 

इस किससे कहा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है और लोग महिला व उसके पति की खूब निंदा करते नजर आ रहे हैं कुछ लोग सोशल मीडिया पर कपल की हंसी उड़ा रहे हैं तो वही कुछ लोगों से सतर्क रहने की अपील कर रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी की मानें तो यह वीडियो पटेल नगर में रहने वाले पंकज और उनकी पत्नी आभा का है यह दोनों कार के अंदर बैठे फेस मास्क नहीं लगाई थे, जब इनको रोका गया तो इन्होंने पुलिस पर चिल्लाना शुरू कर दिया, दिल्ली पुलिस ने यह वीडियो अपने ट्विटर पर जारी किया है।’

यह भी पढ़े : Rajasthan: सीएम गहलोत की मांग, सरकारी कर्मचारियों की ऑनलाइन संपत्ति की घोषणा हो जरूरी  

दर्ज हुई F.I.R

पुलिस और कपल के बीच काफी देर बहस होने के बाद कपल को दरिया गंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज करी गई मिली जानकारी की मानें तो 7 अप्रैल को दिल्ली हाईकोर्ट ने कार को पब्लिक प्लेस बताया था और कहा था कि कोई भी व्यक्ति प्राइवेट गाड़ी में अकेले जा रहा हो तब भी उसको मास्क पहनना अनिवार्य होगा.

Follow Us