देश की राजधानी दिल्ली में टीकाकरण अभियान का तीसरा चरण शुरू हो चुका है ( Vaccination started in Delhi ) जिसके तहत 18 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को टीका लगाया जाना है आपकी जानकारी के लिए बता दें क्रिटिकल लगवाने के लिए युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है दरअसल दिल्ली के अशोक नगर इलाके में एक टीकाकरण केंद्र के बाहर 18 साल से ऊपर के युवाओं की लंबी कतार देखने को मिली।

Vaccination started in Delhi

यह भी पढ़े : उत्तराखंड: मरीजों की जान बचाने के लिए 64 पुलिसकर्मी करेंगे प्लाज़्मा डोनेट 

स्कूलों में शुरू होगा वैक्सीनेशन

चलते टीकाकरण अभियान के बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली के 76 स्कूलों में वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। इसके साथ 301 केंद्रों पर भी टीकाकरण शुरू हो गया है ( Vaccination started in Delhi ) ।

इतना ही नहीं मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के एक स्कूल में 10 केंद्र बनाए जाएंगे एक मई को हमें 4.5 लाख खुराकें मिली थीं। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि दिल्ली में 100 फीसदी लोगों को वैक्सीन लगे। जानकारी के अनुसार राजधानी में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को वैक्सीन मिलने की अनुमति मिल चुकी है।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड: मरीजों की जान बचाने के लिए 64 पुलिसकर्मी करेंगे प्लाज़्मा डोनेट 

मुख्यमंत्री करेंगे बड़ी बैठक

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल होम आइसोलेशन को लेकर नई रणनीति बनाने पर आज अपने अधिकारियों के साथ अहम बैठक करेंगे।

Follow Us