उत्तर प्रदेश में रामपुर के जिला अस्पताल में सोमवार की देर रात हंगामा हो गया। एक स्टाफ नर्स ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को दारोगा की मौजूदगी में थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

यह भी पढ़ें : पंचायत चुनाव : पथराव और फायरिंग के बीच तीसरे चरण में 73.5 फीसदी हुआ  मतदान, तीन की गई जान  

मारपीट का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीएमएस ने अनभिज्ञता जताई है। रामपुर के जिला अस्पताल में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है।  आए दिन हंगामा होना यहां आम बात हो गई है। सोमवार की दोपहर में डीएम से भी वर्चुअल मीडिया कांफ्रेंस में यह मुद्दा उठा था।  पुलिस और अस्पताल कर्मियों के सामने हुई घटना से अस्पताल में अफरातफरी मच गई। पुलिस और कर्मचारियों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत किया।

घटना सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे जिला अस्पताल की इमरजेंसी की है। अस्पताल में भर्ती किसी मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मरीज के तीमारदारों ने डाक्टर से मृत्यु प्रमाण पत्र देने को कहा। आरोप है कि डाक्टर ने वार्ड में तैनात नर्स से पहले लिखकर लाने को कहा। तीमारदार जब नर्स के पास पहुंचे तो नर्स भड़क गई। वह इमरजेंसी में पहुंची और वहां दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच गाली-गलौज हुई और फिर हाथापाई होने लगी।

यह भी पढ़ें : यूपी : रज्जू भैया राज्य विवि के साढ़े चार लाख छात्रों को लगेगा नि:शुल्क कोरोना टीका 

घटनाक्रम के दौरान वहां मौजूद लोगों ने नर्स और डॉक्टर की मारपीट का वीडिया बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। नर्स-डॉक्टर की मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उधर, सीएमएस आरके मित्तल ने घटना की जारकारी से अनभिज्ञता जताई है। वहीं, शहर कोतवाल तेजवीर सिंह ने बताया कि मारपीट का मामला जानकारी में आया है लेकिन अभी तक किसी की तहरीर नहीं मिली है।

Follow Us