द इंडिया राइज
कोरोना लॉकडाउन को यादगार बनाने के लिए शुरू किए गए ऑनलाइन टैलेंट शो और ऑनलाइन कुकरी शो के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। विजेता का ताज उन प्रतिभागियों के सिर सजा है जिनके फोटो, वीडियो और डिश को सबसे ज्यादा हिट, लाइक और शेयर मिले। दोनों शो में 10-10 लोगों को विजेता घोषित किया गया है। पुरस्कार लॉकडाउन खत्म होने के बाद बांटे जाएंगे।
WINNWRS OF COOKERY SHOW
टैलेंट शो में नन्हीं कियारा जोशी शर्मा के वीडियो ने खूब धमाल मचाया। मैया यशोदा ये तेरा कन्हैया गाने पर किए गए उनके डांस को लोगों ने खूब पसंद किया। प्रिया चौधरी ने नीबूड़ा-नीबूड़ा पर डांस करके खूब लाइक बटोरे। उनके डांस की लोगों ने खूब सराहना की। आध्या विभूति गुप्ता अपने मन डोला रे पर शानदार डांस किया। उनका वीडियो लोगों ने खूब पसंद किया। आशी सक्सेना ने एक रीमिक्स सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया। उनके इस डांस को जमकर लाइक्स मिले। कुणाल ने लोगों को कोरोना लॉकडाउन के दौरान सावधानी बरतने और घर पर रहने का संदेश दिया। आदित्य रस्तोगी ने कोरोना पर एक रैप बनाकर गाया। उनका रैप लोगों ने बहुत पसंद किया। रंगोली बनाने में महारत हासिल कर चुकी वारिणी शुक्ला की रंगोली लोगों को खूब पसंद आई। वारणी की रंगोली को खूब हिट और शेयर मिले। शिवानी के स्केच, आकाश के स्केच,  श्रेया के स्केच को लोगों ने खूब पसंद किया। इन सभी को तमाम हिट, लाइक और शेयर मिले। इसी आधार पर जजों की टीम ने इन 10 लोगों को टॉप टेन में चुना।
——
ऑनलाइन टैलेंट शो में शहर के बेटे-बेटियों ने कैसे मचाया धमाल, विजेताओं ने क्या-क्या किया, जानने के लिए देखें यह वीडियो
https://www.youtube.com/watch?v=8NLRnDk1xiU
——-
कुकरी शो में लोगों ने एक से बढ़कर एक डिश की फोटो पोस्ट की। जजों की टीम ने 10 लोगों के नाम फाइनल किए। डॉ नीलू मिश्रा की पानी पूरी, यश टंडन का ढोकला, अभिनव मेहरोत्रा के पनगढ़,  नमराह के मिक्स दाल बड़े, दीपक गर्ग के वेजिटेरियन प्लेटेड फिश, शुभम गुप्ता के चिली पटेटो और स्प्रिंग रोल, शेफाली अग्रवाल की यूपी की टिक्की, खुशी सिंह के आटा मोमोज, माधव गोयल के पनीर लबबदार, आकृति के शाही टुकड़ा को लोगों ने खूब पसंद किया। इन सभी डिश को जमकर लाइक और शेयर मिले इसीलिए इन्हें टॉप टेन में चुना गया।
WINNWRS OF COOKERY SHOW1
मेरे लिए यह बहुत शानदार अनुभव: महक अग्रवाल  
टैलेंट और कुकिंग शो की आयोजक महक अग्रवाल ने कहा कि लॉकडाउन में दोनों ऑनलाइन शो के आयोजन का अनुभव बेहद शानदार रहा। लोगों ने जिस तरह से दोनों शो में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया वह उनके लिए चौंकाने वाला था। शुरुआत में बिल्कुल रिस्पांस नहीं मिला, मगर एक-दो दिन के बाद लास्ट डेट तक लगातार तमाम लोगों की एंट्री आईं। लास्ट डेट के बाद भी कुछ लोगों ने अपनी एंट्री भेजें मगर तकनीकी कारणों के चलते उनको शामिल नहीं किया जा सका। जजों की टीम ने कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों टैलेंट शो के 10-10 प्रतिभागी चुने। हालांकि, शो की शुरुआत के दौरान ही बता दिया गया था कि जिन के फोटो, वीडियो, स्केच को सबसे ज्यादा हिट लाइक और शेयर मिलेंगे उन्हीं को विजेता घोषित किया जाएगा, और ऐसा ही किया भी गया। उन्होंने कहा कि फन सिटी और एक उम्मीद आगे भी इस तरह की रोचक प्रतियोगिताओं का आयोजन कराते रहेंगे।
winners of talent show
अब शुरू हुई सीक्रेट सुपरस्टार प्रतियोगिता
ऑनलाइन टैलेंट और कुकरी शो के बाद अब ऑनलाइन सीक्रेट सुपरस्टार प्रतियोगिता शुरू की गई है। फनसिटी की डाययेक्टर अमिता अग्रवाल ने बताया कि यह प्रतियोगिता केवल विवाहित जोड़ों के लिए है। इस प्रतियोगिता में लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक दो मिनट का वीडियो बनाकर इसे फनसिटी और एक उम्मीद के फेसबुक पेज पर पोस्ट करना होगा। इस प्रतियोगिता में लोग पांच मई तक अपनी एंट्री भेज सकेंगे। इसके बाद विजेताओं का ऐलान किया जाएगा।

Follow Us