भारत रत्न और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज दूसरी पुण्यतिथि है। 2018 में आज के ही दिन अटल बिहारी वाजपेयी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 2018 में दिल्ली के एम्स में  93 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली थी।

atal Bihari Vajpayee second Death Anniversary, the india rise news


प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

अटल बिहारी वाजपेयी दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी साथ ही ट्वीट कर लिखा कि देश की प्रगति की दिशा में अटल बिहारी वाजपेयी का अमूल्य योग्यता हमेशा याद रहेगा।

 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गए समाधि स्थल 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत प्रधानमंत्री मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राज नाथ सिंह रविवार सुबह अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल “सदैव अटल” गए। वहां पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन करता हूं। भारत के लिए विकास और आम लोगों के लिए किए गए काम हमेशा याद किए जाएंगे। भारत के लिए उनके विचार भावी पीढ़ी को प्रेरणा देते हैं।

 

गृह मंत्री अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि 

गृह मंत्री अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अटल जी के विचारों को केंद्र में रखकर सुशासन व गरीब कल्याण के मार्ग पर अग्रसर है और भारत को एक विश्व शक्ति बनाने के लिए कटिबद्ध है। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर कोटि – कोटि वंदन।

Follow Us