the india rise bollywood


 

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में अब एम्स ने साफ कर दिया है कि सुशांत का मर्डर नहीं हुआ है। ऐसे में अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बहन श्वेता सिंह ने सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार न्याय के लिए कैंपेन चला रही हैं। अब एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्होंने सीबीआई से उम्मीद लगाई है।

 

 

श्वेता सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘आपके विश्वास की परीक्षा होती है जब आप कठिन समय में भी मजबूत और अडिग बने रह सकते हैं। मैं अपने परिवार और फैंस से अपील करती हूं कि भगवान में विश्वास रखें और प्रार्थना करें कि सच्चाई सामने आए।’

 

 

 

 

इसके साथ ही उन्होंने #AllEyesOnCBI  हैशटैग डालकर सुशांत का क्लोज अप फोटो शेयर किया है।

 

 

सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि एम्स की इस रिपोर्ट को निर्णायक नहीं माना जा सकता। सीबीआई अभी भी मर्डर का केस फाइल कर सकती है। उन्होंने कहा ‘एम्स की रिपोर्ट फाइनल कनक्लूजन नहीं है। CBI अभी भी अपनी चार्जशीट में हत्या का केस फाइल कर सकती है। एम्स ने अपनी रिपोर्ट फोटोग्राफिक इविडेंस के आधार पर बनाई है, जो उनको दिए गए थे। उन्होंने सुशांत की बॉडी एग्जामिन नहीं की है।

 

 

 

Follow Us