rhea and mahesh bahtt whatsapp chat exposed

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की WhatsApp चैट हुई लीक, कई राज से उठा पर्दा…. महेश भट्ट ने  कहा , पीछे मत मुड़ना।  सुशांत सिंह केस में अब CBI पहले यह जांच करेगी कि आखिर 8 जून को हुआ क्या था ? 


सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में अब CBI जांच कर रही है। केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। थोड़ा फशबैक में चलते हैं। 14 जून को सुशांत की मौत हुई, 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का फ्लैट छोड़ दिया था। अभी तक कहा ये जा रहा रहा था कि सुशांत रिलेशन नहीं चाहते थे इसलिए रिया चक्रवर्ती उनके घर से चली गईं, लेकिन अब कहानी कुछ और ही सामने आ रही है, मशहूर 71 वर्षीय फिल्ममेकर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की WhatsApp Chat सामने आई है। ये चैट सुशांत की मौत के 6 दिन पहले यानी कि जब रिया ने सुशांत का घर छोड़ा। इस चैट की टाइमिंग करीब 7:43 से 8:08 के बीच की है। इस चैट में महेश रिया को किस बारे में सलाह दे रहे हैं कि पीछे मुड़ कर मत देखना।

rhea and mahesh bahtt whatsapp chat exposed

 

इंडिया टुडे के आर्टिकल के मुताबिक – यहां इस चैट में रिया ने खुद को आएशा बताया है जो कि एक फिल्म का किरदार है यह फिल्म (जलेबी) भट्ट के निर्देशन में बनी थी। 

 

रिया चक्रवर्ती – भारी दिल और राहत की भावना के साथ आएशा आगे बढ़ गई है सर…. हमारा आखिरी कॉल जगाने वाले कॉल था..आप मेरे एंजल हैं। आप तब भी थे, अब भी हैं।

 

महेश भट्ट – पीछे मुड़ कर मत देखना इसे संभव बनाओ जो कि जरूरी है। आपके पिता को मेरा प्यार उन्हें बहुत खुशी होगी।

 

रिया चक्रवर्ती – कुछ साहस मिला सर, अपने उस दिन मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है।

 

महेश भट्ट – तुम मेरी बच्ची हो। मैं हल्का महसूस कर रहा हूं।

 

रिया चक्रवर्ती – आह… शब्द नहीं हैं सर..दिल भरा हुआ है,लेकिन आपके लिए जो फीलिंग हैं वो वह सबसे अच्छी होती है।

 

महेश भट्ट – बहादुर होने के लिए शुक्रिया

 

रिया चक्रवर्ती – किस्मत का शुक्रिया, जो उसने मुझे आपसे मिलवा दिया। आप सही हैं। हमारे रास्ते इस दिन के लिए ही मिले थे। सिर्फ एक फिल्म के लिए नहीं, बल्कि कुछ बहुत अलग है। आपका कहा एक-एक शब्द मेरे दिमाग में गूंज रहा है आपके असीमित प्यार का गहरा प्रभाव महसूस होता है।

 

महेश भट्ट –  हा.. हा.. हा..अगर मैं काम न आ सका तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं।

 

रिया चक्रवर्ती – आपने फिर मुझे आजाद कर दिया । भगवान की तरह एक ही जिंदगी में दूसरी बार

 

महेश भट्ट – रेस्ट

 

रिया चक्रवर्ती – आह शांति ..

 

महेश भट्ट – हैप्पी बर्थडे ( शायद यह उनके पुनर्जन्म के लिए)

 

रिया चक्रवर्ती – हाहा.. हाहा.. मैं स्माइल कर रही हूं। आई लव यू माय मैन। आपको प्राउड फील करवाऊंगी।

 

महेश भट्ट – तुमने पहले ही फील करवा दिया, वाकई तुमने जो किया उसके लिए गड्स चाहिए। पीछे मत मुड़ना।

 

महेश भट्ट ने घर छोड़ने की दी थी सलाह-

रिया की ईडी से चली पूछताछ में कहा कि सुशांत ने उन्हें घर छोड़ने को कहा था। क्योंकि उनके पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट ने सुशांत के साथ रिश्ता खत्म करने की सलाह दी थी।

 

CBI करेगी जांच

सुशांत सिंह केस में अब CBI पहले यह जांच करेगी कि आखिर 8 जून को हुआ क्या था। सुशांत के फ्लैट पर जाकर क्राइम सीन क्रिएट करेगी। साथ ही पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स से भी पूछताछ करेगी।

Follow Us