sushant singh death case, the india rise bollywood news

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में CBI की 16 सदस्यों की टीम मुंबई में है। CBI ने नीरज सिंह से सवाल जबाव किए हैं।कुक का बयान करीब 40 पन्नों का दर्ज किया गया है। शांत की ऑटॉप्सी रिपोर्ट तैयार करने के लिए एम्स ने 5 फोरेंसिक एक्सपर्ट का मेडिकल बोर्ड बनाया गया है। 


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में CBI की 16 सदस्यों की टीम मुंबई में है। जांच के दूसरे दिन सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह को लेकर फ्लैट पहुंची है। जानकारी के मुताबिक CBI अब डेथ सीन क्रिएट करेगी।

 

सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने उन्हें देखा था। इसलिए CBI ने पहले सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की साथ ही कुक नीरज सिंह से भी पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को सुशांत के कुक नीरज सिंह से 13 घंटे सवाल जबाव चले। जानकारी के मुताबिक सुशांत के घर काम करने वाले दीपेश सावंत से भी पूछताछ हो सकती है।

 

https://www.instagram.com/p/CEL6PEynQEa/?igshid=wy14q94w3wg6

 

सुशांत के कुक का 40 पन्नों का दर्ज हुआ बयान

CBI ने नीरज सिंह से सवाल जबाव किए हैं। नीरज सुबह 9 बजे गेस्ट हाउस पहुंच गया था। जहां CBI की टीम रुकी हुई है। जानकारी के मुताबिक कुक से सुशांत के 14 जून मौत से कुछ समय पहले उनका बर्ताव कैसा था ? साथ ही रिया को लेकर भी सवाल किए गए हैं। कुक का बयान करीब 40 पन्नों का दर्ज किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CEMDo4sHngL/?igshid=1s2122y8r5w8x

 

ऑटॉप्सी रिपोर्ट की एम्स करेंगी जांच

सुशांत की ऑटॉप्सी रिपोर्ट तैयार करने के लिए एम्स ने 5 फोरेंसिक एक्सपर्ट का मेडिकल बोर्ड बनाया। एम्स के फोरेंसिक डिपार्टमेंट के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया, “सुशांत की मर्डर होने के शक पर भी जांच की जाएगी। विसरा के साथ सुशांत जो डिप्रेशन दूर करने की दवा खाते थे उसकी भी अब जांच की जाएगी।

 

बड़ी हैं चुनौतियां 

● सुशांत की मौत को 60 से ज्यादा दिन हो गए हैं सबूत अब तक मिट चुके होंगे।

 

● पुलिस द्वारा की गई रिकॉर्डिंग मराठी भाषा में है। अब तक मुंबई पुलिस 56 लोगों के बयान ले चुकी थी।

 

● लटकी हुई बॉडी की कोई तस्वीर नहीं है। बॉडी जब देखी गई तब वह बिस्तर पर थी इसलिए CBI सीन क्रिएट कर सकती है।

 

मुंबई पुलिस से CBI ने ये चीजें ली हैं

 

सुशांत के 3 मोबाइल और लैपटॉप

 

जिससे सुशांत ने जूस पिया था वो मग

 

जिससे फांसी लगाई थी वो हरा कपड़ा

 

ऑटॉप्सी फोरेंसिक रिपोर्ट

 

सुशांत की लिखी डायरी

 

13 और 14 जून की CCTV फुटेज

 

केस से जुड़े सभी लोगों का सीडीआर

 

56 गवाहों के बयान की कॉपी 

Follow Us