sushant singh rajput case

 


 

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच अब CBI कर रही है लगातार दो दिन से CBI, अभिनेता के फ्लैट पर सबूत जुटा है। आज करीब साढ़े तीन घंटे टीम फ्लैट पर रही CBI टीम दोपहर 2:30 पर पहुंची थी और करीब 5:30 पर निकली। जानकारी के मुताबिक टीम ने फ्लैट पर मैपिंग की है। टीम के साथ सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पीठानी और कुक नीरज सिंह नजर आए थे।

 

बता दें कि बीते दिन भी रूममेट सिद्धार्थ पीठानी और कुक नीरज सिंह से काफी देर तक सवाल जवाब किए थे। कुक से करीब 13 घंटे तक पूछताछ चली थी। साथ ही सुशांत जिस फ्लैट में रहते थे, उसके मकानमालिक संजय लालवानी से भी CBI ने आज पूछताछ की है।

 

कितना था सुशांत के फ्लैट का किराया 

सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट वेस्ट मोंट ब्लेंक बिल्डिंग की 6वीं और 7वीं मंजिल के 4 फ्लैट्स को 3 साल के लिए लीज पर लिया था। जिसका महीने का किराया 4 लाख 50 हजार था। जो हर साल 10% बढ़ता है। 9 दिसंबर 2019 को यह फ्लैट 2022 तक लीज पर लिया गया था। अब एग्रीमेंट कॉपी और किस तरह से फ्लैट का पेमेंट सुशांत करते हैं इस सब की पूछताछ भी संजय लालवानी से की जाएगी।

 

पुलिस वालों से भी हो सकती है पूछताछ 

अब सुशांत के डेथ केस में पुलिसवालों से भी पूछताछ की जा सकती है। कहा जा रहा है कि जो पुलिसवाले अभिनेता के घर सबसे पहले पहुंचे थे उनसे पूछताछ हो सकती है।

 

पूजा भट्ट पिता, और रिया के समर्थन में उतरीं

रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट लीक होने पर महेश भट्ट पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा जा रहा है। अब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने पिता का बचाव करते हुए कहा कि इस चैट में कुछ खास नहीं है यह कोई सनसनीखेज नहीं है।

Follow Us