rhea cbi, ncb investigation


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में CBI लगातार जांच कर रही है। आज CBI टीम का 10वां दिन है। बात अगर रिया चक्रवर्ती की करें तो आज उनसे तीसरी दिन केंद्रीय जांच ऐजेंसी पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को 10 घंटे पूछताछ की गई थी। वहीं शनिवार को 7 घंटे पूछताछ चली। रविवार को रिया चक्रवर्ती के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी DRDO के गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। शोविक चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज सिंह से सवाल-जवाब  कर चुकी है।

 

रिया से शनिवार को किस बारे में हुई थी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती करीब 1:30 बजे DRDO के गेस्ट हाउस पहुंची उसके बाद वो वहां से 8:20 पर बाहर आईं। जानकारी के मुताबिक टीम ने रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड के बारे में पूछताछ की थी, क्योंकि सुशांत के दोस्त ने आरोप लगाया था कि रिया उनका क्रेडिट कार्ड यूज करती थीं। हालांकि रिया ने इन सभी बातों को नकार दिया है।

 

NCB जल्द ले सकती है रिया का ब्लड सैम्पल

अब तक ED (प्रवर्तन निदेशालय)  अभी तक रिया से मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रही थी,लेकिन अब कारोबारी गौरव आर्या को भी समन भेजा जा चुका है उन्हें 31 अगस्त तक पेश होने को कहा गया है। साथ ही NCB  रिया का ब्लड सैम्पल जल्द लेगी। इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज है।

 

सुशांत की बहन श्वेता ने रिया से महंगे वकील हायर करने पर सवाल पूछा

रिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘खार में मेरी एक प्रोपर्टी है जिसकी डील मैंने सुशांत के मिलने से पहले की थी। उस प्रॉपर्टी के मैंने 74 लाख रुपए चुकाए हैं। जिसमें से मैंने 50 लाख का लोन HDFC बैंक से लिया था। उस लोन को मैं अभी तक चुका रही हूं। 17 हजार रुपए EMI पे करती हूं। पता नहीं अब कहां से दूंगी मेरी जिंदगी बर्बाद हो चुकी है।

 

इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा कि “आपको इन बातों की चिंता है आप EMI कैसे देंगी। पहले मुझे यह बताइए कि देश के सबसे महंगे वकील को देने के लिए पैसे कहा से दे रही हैं ?”

Follow Us