sushant singh rajput the india rise bollywood news


सुशांत सिंह मौत के मामले में CBI लगातार जांच कर रही है। अभिनेता की मौत का कारण जानने के लिए टीम संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है, लेकिन अब सुशांत के पिता केके सिंह ने सीधा रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है की रिया ने जहर देकर सुशांत को मार दिया। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि अभी तक रिया एंड गैंग की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई।

 

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1298718575826333697?s=20

 

केस से जुड़ी जरूरी बातें :

 

8 हाई डिस्क का डेटा डिलीट करवाया

सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ने से पहले रिया ने 8 हाई डिस्क का डेटा डिलीट करवाया था। इसके लिए उन्होंने आई टी प्रोफेशनल को बुलवाया था। इस बात का खुलासा

सुशांत के फ्लैट पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करने पर हुआ। वहीं पहले से ही डेटा डिलीट करने के बात अभिनेता के परिवार के वकील कर रहे थे। सुशांत के परिवार का कहना है कि यह सब मारने साजिश थी।

 

चैट में ड्रग देने की बात आई सामने

रिया चक्रवर्ती की एक WhatsApp चैट ईडी को मिली है। उसमें हाई ड्रग एमडीएमए की बात कही गई है। सैमुअल मिरांडा ने लिखा है कि हैलो रिया स्टफ लगभग खत्म हो गया है। वहीं दूसरी चैट में जया शाह ने लिखा है कि पानी, चाय या कॉफी में चार बूंद डालकर उसे दे देना। लगभग 40 मिनट लगेंगे।

 

निजी चैनल ने लिया रिया का इंटरव्यू मचा बवाल

सुशांत के घर से डिजिटल सबूत डिलीट करवाए गए हैं। सुबह से ही रिया सुर्खियों में है। ऐसे में एक निजी चैनल ने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू लिया और ऑन एयर कर दिया उसके बाद से विरोध जताया जा रहा है।

sushant singh rajput the india rise bollywood news

 

बहन ने किया ट्वीट

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर जरिए भारत सरकार से अपील की है कि “एक निजी चैनल ने 2 घंटे तक रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू लिया है। उन्हें राष्ट्रीय मंच पर प्रसारित करने की योजना है। अगर ऐसा होता है तो आरोपी अपने मकसद में कामियाब हो जाएगा। मेरे भाई के न्याय के लिए लड़ने वाले 130 करोड़ भारतीयों के चेहरे पर तमाचा होगा।

Follow Us