दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते हालातों को देखते हुए दिल्ली में सरकार ने कई अहम कदम उठाए हैं इन्हीं सब के चलते जानकारी सामने आई है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ( Sunita Kejriwal ) भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गई है। मिली जानकारी की मानें तो पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद को भी क्वॉरेंटाइन कर लिया है।

Sunita Kejriwal
Sunita Kejriwal

यह भी पढ़े : उत्तराखंड : पिछले 24 घंटे में 3012 नए केस आये सामने, 27 की गई जान  

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनीता केजरीवाल ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि पिछले साल अरविंद केजरीवाल ने लक्ष्ण सामने आऩे के बाद कोरोना का टेस्ट करवाया था. हालांकि तब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर काफी बढ़ता जा रहा है आए दिन दिल्ली कोरोना के मामलों को लेकर नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी के कारण दिल्ली के अस्पतालों में बेड्स की कमी देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़े : उत्तराखंड के बदरीनाथ धाम समेत कई ऊंची चोटियों पर हुई बर्फबारी 

राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए दिल्ली की सत्ता में बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 6 दिनों के लिए दिल्ली में लॉकडाउन लगा दिया है. यह लॉकडाउन 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा.

Follow Us