इंदौर के बैराठी कॉलोनी स्थित सिंधु नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सफाई कर्मी ने गांधी के नशे में एक धागा व्यापारी की गाड़ी चोरी ( stole a car ) कर ली जिसके बाद प्रशासन के हाथों से बच नहीं पाया और गिरफ्तार हो गया। दरअसल धागा वैसा ही व्यवसाही मेहरबान सिंह की कार चुराने वाले एक आरोपित योगेश राजू को जूनी इंदौर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

stole a car

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पहले से ही चोरी में शामिल एक आरोपी महादेव लूट के आरोप में जेल के अंदर बंद है दूसरा आरोपी राम फरार है एसपी पश्चिम महेश चंद्र जैन से मिली जानकारी के मुताबिक 22 अप्रैल को अज्ञात बदमाशों ने मेहरबान की कार चुरा ली थी पुलिस घटनास्थल से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी और 2 दिन पूर्व मेहरबान सिंह ने पुलिस को बताया सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे एक व्यक्ति कॉलोनी में ही रहने वाला योगेश है।

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़: चिता पर शव रखने से पहले चलने लगीं महिला की सांसें, डॉक्टरों ने कर दिया था मृत घोषित  

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों तक अपनी पकड़ बनाई जानकारी है कि योगेश की पत्नी नगर निगम में सफाई कर्मी है और वह खुद भी सफाई करता है मंगलवार को एएसआई अमर क्रम टोप्पो की टीम ने आरोपित को घर से पकड़ लिया पहले उसने चोरी करने से इनकार किया शक्ति करने के बाद उसने बताया कि राम और महादेव के साथ मिलकर उसने यह कार चुराई थी।

Follow Us