Sonu sood troller reaction the india rise bollywood news


 

बॉलीवुड के कई हस्तियों को इन दिनों ट्रोल किया जा रहा है। कई सितारों के बीच कहा सुनी देखने को मिल रही है, लेकिन इस बीच सोनू सूद और बरखा दत्त का इंटरव्यू सामने आया है और एक्टर ने बहुत ही सटीक शब्दों में ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है। 

 

बता दें कि सोनू सूद लोगों के सुपर हीरो तब बन गए जब कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन में उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद की थी उन्हें मजदूरों को उनकी मंजिल तक पहुंचाया था। इतना ही नहीं फिर मदद के लिए लोग सोनू सूद को याद करने लगे। सोनू ने किसी को ट्रैक्टर गिफ्ट में भेजा तो किसी का पढ़ाई का खर्च उठाने का जिम्मा लिया। सोनू की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कुल 7 लाख से ज्यादा लोगों की मदद की है। 

 

 

 

 

 

एक्टर के इस काम की सराहना देश के साथ विदेश में भी की जा रही है, लेकिन कहते हैं न एक सिक्के के दो पहलू होते हैं जहां लोग एक तरह सोनू की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हद तो तब हो गई जब ट्रोलर्स ने उन्हें फ्रॉड कहना शुरू कर दिया। हालांकि सोनू इन बातें को लगातार नजरअंदाज कर रहे, लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बरखा दत्त के इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि ‘जिन्होंने मुझे ट्रोल किया है। उनका यही पेशा है। उन्हें इन सब के लिए पे भी किया जाता होगा। इन सब का मेरे ऊपर कोई असर नहीं पड़ता। मैं जो करता हूं वो करता रहूंगा।

सोनू सूद यहीं नहीं रुके उन्होंने फ्रॉड वाली बात का भी जवाब दिया उन्होंने सबूत के साथ कहा कि लोग ये आरोप लगा रहे हैं कि मैंने कुछ नहीं किया।  सोनू ने कहा कि जिन लोगों की मैंने मदद की है उनका डेटा बेस मेरे पास है। मैंने 7,03,246 लोगों की मदद की है। जिनका फोन नंबर और आधार कार्ड नंबर भी मेरे पास रिकॉर्ड में दर्ज है। जिन स्टूडेंट्स की मदद की है उनकी डिटेल्स भी हैं। मैं किसी को सफाई नहीं देना चाहता। मुझे ट्रोल करने के बजाए बाहर आइए और किसी की मदद कीजिए।

Follow Us