सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) रिया चक्रवर्ती के मनी लॉन्ड्रिंग केस में लगातार जांच में जुटी है। दरअसल अभिनेता के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 15 करोड़ की हेराफेरी का आरोप लगाया है।

https://www.instagram.com/p/CDwWxXbBXoY/?utm_source=ig_web_copy_link

रिया और उनके परिवार के सदस्यों से ईडी पूछताछ कर रही है। इस दौरान रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बड़े-बड़े सपनों की लिस्ट गिनवा रही हैं।

इस पुराने इंटरव्यू की क्लिप में रिया से पूछा गया था कि वो जिंदगी में क्या-क्या हासिल करना चाहती हैं ? तो उन्होंने जवाब में कहा कि “मैं आइलैंड खरीदना चाहती हूं, मैं प्राइवेट जेट खरीदना चाहती हूं और मैं चाहती हूं कि मेरे अपने होटल हों, मुझे होटल बहुत पसंद हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल 

सुशांत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर पहले से ही ट्रोल हो रही थीं, लेकिन इस वीडियो के बाद से रिया यूजर्स के सीधे निशाने पर हैं।

रिया की इन दो सालों की तरक्की पर भी उठे सवाल

रिया चक्रवर्ती का बाकी फिल्मी करियर तो फ्लॉप था। लेकिन अब इतनी प्रॉपर्टी के बाद उनकी कमाई पर अब सवाल उठ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक रिया ने तीन प्रॉपर्टी खरीदी हैं। इसमें से एक खार इलाके में है दूसरी जुहू और तीसरी नवी मुंबई में है। इस प्रॉपर्टी की बाजारी कीमत 3 करोड़ बताई जा रही है।

कुछ दिन पहले वकील के जरिए करवाया था पोस्ट

ईडी से चली 8 घंटे की पूछताछ के बाद अगले दिन रिया ने अपने वकील के जरिए सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर करवाई थी। जिसमें उन्होंने लिखा की उनके पास सुशांत की एकमात्र संपत्ति यह है जो मेरे पास है” इस पोस्ट में बोतल और डायरी का पेज था जिसमें अभिनेता ने उन लोगों का आभार जता रहे थे जो उनके लाइफ में करीबी हैं।

Follow Us